हैदराबाद से दिल्ली आ रहे विमान में खराबी, लौटाना पड़ा; कांग्रेस सांसद ने कहा- बेहद डरावना अनुभव

By :  vijay
Update: 2024-10-11 07:16 GMT

हैदराबाद से दिल्ली आने वाले विस्तारा के एक विमान को तकनीकी खराबी के कारण वापस लौटाना पड़ा। इस मामले में सोशल मीडिया हैंडल- एक्स पर एक पोस्ट में, एयरलाइन ने कहा कि हैदराबाद से दिल्ली (HYD-DEL) के लिए उड़ान भरने के बाद विमान संख्या- UK880 को हैदराबाद (HYD) डायवर्ट किया गया है। फ्लाइट अपने प्रस्थान के एक घंटे के भीतर ही हैदराबाद लौट आई। विमान ंसंख्या यूके-880 हैदराबाद से गुरुवार शाम करीब 06.35 बजे रवाना हुई थी और वापस लौटने के बाद हैदराबाद एयरपोर्ट पर विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई। विमान में सवार कांग्रेस सांसद ने इस घटना को बेहद डरावना अनुभव बताया।

कांग्रेस सांसद ने डरावना अनुभव सोशल मीडिया पर साझा किया

इसी साल मार्च में कांग्रेस में शामिल हुए सांसद दानिश अली ने अपने एक्स हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने सुरक्षित होने के लिए ईश्वर का आभार भी प्रकट किया। उन्होंने लिखा, अन्य यात्रियों के साथ 'आधे घंटे तक तनावपूर्ण महसूस करता रहा। विमान आसमान में चक्कर लगा रहा था। बकौल दानिश अली, 'उड़ान भरने के तुरंत बाद इंजन में आई खराबी के कारण हम आधे घंटे तक आसमान में चक्कर लगाते रहे। आखिरकार पायलट ने हैदराबाद में आपातकालीन लैंडिंग कराई।

शाम की बजाय देर रात दिल्ली पहुंचा विमान

खबरों के मुताबिक सुरक्षा उपायों की जांच के बाद विस्तारा के विमान संख्या यूके 880 को देर रात हैदराबाद से रवाना किया गया। फ्लाइट लगभग 02.30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंची। दोबारा यात्रा शुरू होने के संबंध में एयरलाइन ने एक्स पर जारी एक अन्य पोस्ट में लिखा, उड़ान संख्या यूके 880, जिसे हैदराबाद के लिए डायवर्ट किया गया था, हैदराबाद से रवाना हो चुकी है और इसके 0230 बजे दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है।

Similar News