इनामी अपराधी गिरफ्तार, हत्या-लूट और रंगदारी के 27 केस हैं दर्ज

By :  prem kumar
Update: 2024-09-07 08:49 GMT

बिहार एसटीएफ की विशेष टीम एवं उत्तराखंड पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में उत्तराखंड राज्य के ऋषिकेश से कुख्यात वांछित अंतर्राज्यीय अपराधी दो लाख का इनामी रंजीत चौधरी को गिरफ्तार किया है। पटना एवं झारखंड राज्य के पूर्वी सिंहभूम जिला के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट एवं पुलिस पर हमला के करीब दो दर्जन से अधिक गंभीर मामलों में आरोपी शामिल रहा है। अपराधी पटना, भोजपुर तथा बक्सर जिला एवं आसपास के क्षेत्रों में अपना आतंक फैलाना चाहता था। कुख्यात अपराधी एवं बालू माफिया रंजीत चौधरी की गिरफ्तारी बिहार पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि है। 

 एसटीएफ और पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार एसटीएफ की विशेष टीम एवं उत्तराखंड पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में शनिवार को दो लाख का इनामी कुख्यात वांछित अपराधकर्मी एवं रंगदार तथा बालू माफिया रंजीत चौधरी को उत्तराखंड राज्य के ऋषिकेश से गिरफ्तार किया गया।

  पुलिस ने रखा अपराधी दो लाख का इनाम

पुलिस के अनुसार, अपराधी पर भोजपुर, पटना एवं झारखंड राज्य के पूर्वी सिंहभूमि जिला के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट एवं पुलिस पर हमला के करीब 27 गंभीर मामले दर्ज है। बिहार पुलिस मुख्यालय ने बदमाश पर दो लाख रूपये का इनाम घोषित कर रखा था।

Similar News