'हौली हौली' गाने पर 'हे बेबी' का डांस देख हो जाएंगे लोटपोट, अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो

By :  vijay
Update: 2024-08-06 18:27 GMT

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर चर्चा में हैं। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'हौली हौली' जारी किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसके पीछे स्टारकास्ट तो हैं ही, साथ ही पर्दे पर एक बार फिर अक्षय कुमार और फरदीन खान का दिखना भी है।

इससे पहले अक्षय कुमार और फरदीन खान फिल्म 'हे बेबी' में नजर आए थे। यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी। इसमें इन दोनों के अलावा रितेश देशमुख भी थे। अपने पुराने पलों को ताजा करते हुए अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, और बताया कि 'हे बेबी' किस तरह 'हौली हौली' पर डांस करते हैं।

वीडियो में अक्षय, रितेश और फरदीन डांस करते नजर आ रहे हैं। पहले दोनों 'हे बेबी' के ट्रैक सॉन्ग पर डांस करते हैं, इस दौरान 'हौली हौली' सॉन्ग बजने लगता है और तीनों जमकर नाचते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, ''जब 'हे बेबी' मीट्स 'हौली हौली'... हमने इस खेल-खेल में बहुत मजा किया, अब आप लोग अपने दोस्तों के साथ 'हौली हौली' पर अपने रील्स बनाएं, हमारे साथ शेयर करें और हम सबसे अच्छे वीडियो को रीशेयर करेंगे!''

बता दें कि ओरिजनल गाने में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जायसवाल और फरदीन खान हैं। गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ ने इस गाने में अपनी आवाज दी है, जबकि पीयूष-शाजिया ने कोरियोग्राफी किया है।

वहीं कॉमेडी ड्रामा 'खेल खेल में' को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Similar News