मल्लिका शेरावत की फिटनेस का राज, ये है वो ड्रिंक!

By :  vijay
Update: 2024-08-07 18:50 GMT

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत  फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। अपनी फिटनेस के लिए सुर्खियों में रहने वाली मल्लिका की खूबसूरती को देखकर कोई नहीं कह सकता कि उम्र का उन पर कोई असर हुआ है। हाल ही में, मल्लिका ने अपने फिटनेस का राज बताया है और अपनी पसंदीदा ड्रिंक के बारे में भी खुलासा किया है।

इंस्टाग्राम पर खोला अपनी फिटनेस का राज

मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह एक हेल्दी ग्रीन जूस पीते हुए नजर आ रही हैं। यह जूस हरी पत्तेदार सब्जियां, खीरा, हरा सेब और नींबू से तैयार किया गया है।


मल्लिका हाल ही में पेरिस में छुट्टियां मनाकर कैलिफोर्निया वापस लौटी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर घर वापस आने का अनुभव साझा किया। उन्होंने अपने पेट के साथ खेलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, "घर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है, लॉस एंजिल्स, मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही थी।"

अगर मल्लिका के जीवन की बात करें तो उनका जन्म 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के हिसार में हुआ था। वह रोहतक के एक जाट परिवार से संबंध रखती हैं। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के मिरांडा हाउस कॉलेज से फिलॉसफी में डिग्री प्राप्त की। उनका असली नाम रीमा लांबा है।

मल्लिका को पिता IAS बनाना चाहते थे

मल्लिका के पिता उन्हें IAS अधिकारी बनाना चाहते थे, लेकिन मल्लिका का बचपन से ही फिल्मों में करियर बनाने का सपना था। जब मल्लिका ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनके परिवार ने उनसे संबंध तोड़ लिए।

उन्होंने 2002 में करीना कपूर और तुषार कपूर की फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' से फिल्मी दुनिया में प्रवेश किया। लेकिन उन्हें प्रमुख भूमिका 'ख्वाहिश' फिल्म में मिली, जिसमें उनके

किसिंग सीन से आईं चर्चा में

किसिंग सीन ने काफी चर्चा बटोरी। इसके बाद उन्होंने इमरान हाशमी की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'मर्डर' में काम किया और अपने बोल्ड सीन की वजह से रातों-रात स्टार बन गईं।

मल्लिका ने 'हिस', 'पॉलिटिक्स ऑफ लव', 'ख्वाहिश', 'बचके रहना रे बाबा', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'आप का सुरूर - द रियल लव स्टोरी', 'डबल धमाल', 'वेलकम' और 'किस किस की किस्मत' जैसी कई फिल्मों में काम किया।

मल्लिका ने हिंदी फिल्मों के अलावा अंग्रेजी और चीनी फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्टार जैकी चैन के साथ भी काम किया है और हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई हैं।

Similar News