अमिताभ बच्चन ने तेजी बच्चन के जन्मदिन पर उनके लिए भावुक पोस्ट शेयर की,कहा- 'अब तक की सबसे खूबसूरत मां'

By :  vijay
Update: 2024-08-12 19:10 GMT

मुंबई : मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी मां तेजी बच्चन की 110वीं जयंती पर भावुक हो गए.रविवार रात अपनी मां की जयंती पर बिग बी ने अपने ब्लॉग पर एक भावपूर्ण नोट लिखा. कल का दिन सभी समय की सबसे खूबसूरत माँ को याद करने का है..

अमिताभ बच्चन ने मां के लिए साझा किया नोट

मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी मां तेजी बच्चन की 110वीं जयंती पर भावुक हो गए. 12 अगस्त .. उनकी ताकत, उनकी गर्मजोशी, उनके शिष्टाचार और सौंदर्यशास्त्र की भावना लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम सभी के लिए उज्ज्वल और सुंदर सभी चीजों के प्रति उनका विश्वास और प्यार इससे अधिक कहने की आवश्यकता नहीं है .."

तेजी बच्चन के बारे में

तेजी बच्चन एक सामाजिक कार्यकर्ता थीं. उन्होंने विलियम शेक्सपियर के मैकबेथ के अपने पति के हिंदी रूपांतरण में लेडी मैकबेथ की भूमिका भी निभाई। दूसरी ओर, हरिवंश राय बच्चन एक महान कवि थे. तेजी बच्चन का जन्म 12 अगस्त 1914 को हुआ था और 21 दिसंबर 2007 को उनका निधन हो गया.

अमिताभ बच्चन काम के मोर्चे पर

इस बीच, अमिताभ बच्चन भविष्य की फिल्म 'कल्कि 2898 ईस्वी' में नजर आए. जब से 'कल्कि 2898 ई.' रिलीज़ हुई है, तब से प्रशंसक और फ़िल्म उद्योग फ़िल्म के कलाकारों और टीम की प्रशंसा कर रहे हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है और 2898 ई. में सेट है. दीपिका पादुकोण, कमल हासन, प्रभास और दिशा पटानी भी फ़िल्म का हिस्सा हैं. यह फ़िल्म भविष्य में सेट की गई पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई फ़िल्म है. फ़िल्म में अभिनेता विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने कैमियो किया है. इसके अलावा, अमिताभ बच्चन 'वेट्टायन' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें रजनीकांत भी हैं.

Similar News