सपना चौधरी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट!

By :  vijay
Update: 2024-08-13 18:51 GMT

सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस आर्थिक अपराध शाखा में एक संयुक्त शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. अब उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है, जानिए पूरा मामला.

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं, हाल ही में कोर्ट ने एक्ट्रेस को गैर जमानती वारंट दिया है, जिसके मुताबिक उन्हें कोर्ट में आना पड़ सकता है, एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है, सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस आर्थिक अपराध शाखा में एक संयुक्त शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें उन पर 4 करोड़ रुपये का धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था. अब इस मामले में तीस हजारी कोर्ट ने नोटिस जारी किया है.

सपना चौधरी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है, इससे पहले सिंगर पर साल 2018 में भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था. 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी.

पना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

सपना चौधरी पर आरोप था कि उन्होंने पैसे लेने के बावजूद एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने नहीं आईं. अब जानकारी के मुताबिक, सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस आर्थिक अपराध शाखा में एक संयुक्त शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक सपना चौधरी पर करीब 4 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है, आर्थिक अपराध शाखा की तहरीर पर सपना चौधरी और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

सपना चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

मामले की जांच के बाद आर्थिक अपराध शाखा ने सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की, जिसके बाद सपना की आर्थिक अपराध शाखा ने चार्जशीट दाखिल की, जिसके बाद दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने हाई प्रोफाइल धोखाधड़ी मामले में सपना चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया.

कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी आईं थी नजर

सपना  की बात करें तो उन्होंने इससे पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलकर सबका ध्यान खींचा था. यह एक्ट्रेस के लिए एक बड़ा क्षण था क्योंकि इसने अंतर्राष्ट्रीय रेड कार्पेट पर उनकी शुरुआत की. वह हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए फ्रांस में थीं. उन्होंने तैयार होने का एक वीडियो शेयर किया है. सपना एक लोकप्रिय भारतीय कलाकार और एंटरटेनर हैं, जिन्होंने म्यूजिक और सिंगर की दुनिया में, खासकर हरियाणवी संगीत इंडस्ट्री में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है.

Similar News