कंगना का फिल्मी करियर बर्बाद? राजनीति में बिजी, बोलीं- फिल्मों के लिए टाइम नहीं...

By :  vijay
Update: 2024-08-13 19:03 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. कंगना हाल ही में मंडी से सांसद भी बनी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के लिए यह तय करना मुश्किल हो रहा है कि वह अपनी फिल्मों की शूटिंग कब और कैसे शुरू करें.

राजनीतिक फ़िल्मों को प्रभावित कर रही

हाल ही में राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाली और हिमाचल प्रदेश के मंडी से जीत हासिल करने वाली कंगना रनौत अक्सर अपने राजनीतिक कामों के लिए वहां जाती रहती हैं. हाल ही में जब कंगना से इस बारे में पूछा गया, कि राजनीतिक उनके फ़िल्मों को प्रभावित कर रही हैं.

राजनीति और फिल्म दोनों मैनेज करना मुश्किल

हाल ही में एक इंटरव्यू में, कंगना रनौत से पूछा गया कि वह राजनीति और फिल्म दोनों में अपनी दोहरी भूमिका कैसे निभाती हैं. क्या उनका राजनीतिक करियर फिल्मों में उनके काम को प्रभावित कर रहा है. इसके जवाब देते हुए अभिनेत्री ने बताया कि सांसद होना बहुत मांग वाला काम है.

मंडी में बाढ़ के कारण कंगना रनौत मुंबई नहीं जा पा रहीं

रनौत ने बताया कि उनका क्षेत्र मंडी बाढ़ से जूझ रहा है, जिसके लिए उन्हें लगातार चलते रहने की आवश्यकता है, अक्सर उन्हें हिमाचल प्रदेश की यात्रा करनी पड़ती है कि सब कुछ ठीक से संभाला जा रहा है. कंगना ने खुलासा किया कि मंडी में बाढ़ ने उन्हें मुंबई अधिक दूर रखा है.

संसदीय सत्र की वजह से फिल्म की शूटिंग को शेड्यूल करना मुश्किल

जिसकी वजह से उनका फिल्मी करियर प्रभावित हो रहा है, उनके प्रोजेक्ट रुके हुए हैं क्योंकि उन्हें आगे-पीछे जर्नी करनी पड़ रही है. उन्होंने यह भी कहा कि संसदीय सत्र उनके लिए अपनी फिल्म की शूटिंग को शेड्यूल करना और शुरू करना मुश्किल बना रहे हैं.

Similar News