अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की उड़ रहीं अफवाहें, अमिताभ बच्चन दे रहे शादीशुदा जोड़ों को सलाह

Update: 2024-08-16 07:36 GMT

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से अलग होने की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों को कई इवेंट्स और अंबानी की शादी में अलग-अलग देखा गया, जिसके बाद इन अफवाहों को हवा मिली. हालांकि, इस बीच अभिषेक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर बता की थी और कहा था कि वो अभी भी शादीशुदा है. इसी बीच अब क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन को लेकर सुर्खियों में बने अमिताभ बच्चन ने सभी शादीशुदा जोड़ों को एक सलाह दी है.

हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने सभी शादीशुदा जोड़ों को प्यार से जुड़ी सलाह दी. ये सब तब शुरू हुआ जब बिग बी ने कंटेस्टेंट दीपाली सोनी से उनके पति के साथ उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछा. सोनी के पति ने खुलासा किया कि भले ही ये एक अरेंज मैरिज थी, लेकिन उन दोनों को जल्द ही एक-दूसरे के प्यार हो गया था और अब दोनों को साथ में 25 साल हो चुके हैं. पति ने तब खुलासा किया कि वे जहां भी जाते हैं अक्सर रील बनाते हैं. इस लव स्टोरी पर रिएक्ट करते हुए बिग बी ने शादीशुदा जोड़ों को सलाह दी.

अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा जोड़ों को दी सलाह

उन्होंने कहा कि वे जहां भी जाएं, वीडियो जरूर बनाएं. बिग बी ने कहा कि इस तरह की चीजें रोमांस को हमेशा लाइफ में जिंदा रखती हैं. अमिताभ बच्चन ने कहा, 'अपने पति-पत्नी को बहुत अच्छा आइडिया दिया है'. बिग बी ने बॉलीवुड शादियों के हवाले से कहा, 'भैया जितने भी पति-पत्नी हैं आप लोग, जहां जितने भी हैं, जहां कहीं भी घूमें, एक बना दीजिएगा रील'. अमिताभ बच्चन ने सलाह ऐसे समय पर दी है, जब अभिषेक और ऐश्वर्या की शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों की अफवाहें सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था. 

Similar News