कंगना रनौत ने ठुकराई थीं रणबीर-अक्षय की फिल्में, बोलीं- बिना इनके भी बन सकती है पहचान

By :  vijay
Update: 2024-08-18 18:54 GMT

कंगना रनौत बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस में से एक हैं। वह कई मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखते हुए नजर आती हैं। फिर चाहें वह मुद्दा बी-टाउन का हो या पॉलिटिक्स का। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पॉडकास्ट में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के बारे में भी बात की है।

इसी दौरान एक्ट्रेस ने यह भी शेयर किया कि उन्होंने रणबीर कपूर और अक्षय कुमार के साथ लीड रोल वाली फिल्मों के प्रपोजल तक ठुकरा दिए थे। वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि खान, कुमार और कपूर के साथ काम करना एक सोच समझकर लिया हुआ फैसला था।

 बॉलीवुड में बन सकती हैं अपनी पहचान

एक्टेस ने राज शमनी के पॉडकास्ट में कहा कि यह उनके लिए उदाहरण स्थापित करने का तरीका है कि एक्ट्रेस शाह रुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और रणबीर कपूर के साथ फिल्में किए बिना भी बी टाउन में अपनी पहचान बना सकती हैं।

एक्टेस ने गर्व से बताया कि उन्होंने पांच ए-लिस्टर्स के साथ काम नहीं किया है। इन सितारों की फिल्मों में आमतौर पर एक ऐसा खाका होता है, जिसमें महिलाओं को कुछ सीन और कुछ गानों तक ही सीमित कर दिया जाता है और वह ऐसी भूमिकाएं नहीं निभाना चाहतीं।

खान ने कभी नहीं किया मिसबिहेव

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए बताया कि मैंने खान-प्रधान फिल्मों से इनकार कर दिया। सभी खान मेरे लिए बहुत अच्छे हैं, वे मेरे प्रति बहुत दयालु हैं और उन्होंने कभी मेरे साथ मिसबिहेव नहीं किया। हां, ऐसे लोग हैं जिन्होंने मेरे साथ मिसबिहेव किया है, लेकिन खान उनमें से नहीं थे।

मैंने उनकी फिल्मों को मना कर दिया, क्योंकि उनकी फिल्में प्रोटोटाइप हैं जिसमें नायिका के दो सीन और एक गाना होगा। इसलिए मैंने कहा कि मैं ऐसा नहीं करना चाहती। मैं एक ऐसी महिला का उदाहरण बनना चाहती हूं जो ए-लिस्टर हो, सबसे शीर्ष अभिनेता जिसने खानों के साथ काम नहीं किया हो। कोई भी खान, कपूर, कुमार आपको सफल नहीं बना सकता है।

Similar News