द बकिंघम मर्डर्स का मेकर्स ने जारी किया नया पोस्टर

By :  vijay
Update: 2024-08-19 18:55 GMT

करीना कपूर अपनी दमदार एक्टिंग और आइकॉनिक किरदारों के लिए जानी जाती हैं। करीना कपूर का अंदाज हर फिल्म में एक नए पन का अनुभव देता है। हाल में ही एक्ट्रेस एक मिस्ट्री थ्रिलर 'जाने जान' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के जरिए ही उन्होंने ओटीटी पर शुरुआत की और इस फिल्म में उनकी मौजूदगी ने लोगों को काफी इंप्रेस किया। ये जोनर एक्ट्रेस के लिए काफी नया था, लेकिन कमाल की परफॉर्मेंस के बाद अब इसी जोनर की एक और फिल्म के साथ एक्ट्रेस वापसी कर रही हैं। फिल्म का नाम 'द बकिंघम मर्डर्स' है, ये भी एक मर्डर मिस्ट्री होने वाली है। हाल में ही मेकर्स ने इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। नए पोस्टर के रिलीज होने के बाद से इसके लिए उत्साह और भी बढ़ गया है।

आज मेकर्स ने जो पोस्टर जारी किया है, उसमें मिस्ट्री और एक्साइटमेंट दोनों का ही अहसास है, जो फिल्म की थ्रिल से भरी कहानी की शानदार झलक दिखा रहा है। सामने आए इस पोस्टर में करीना कपूर फॉर्मल पैंट के साथ लॉन्ग ट्रेंच कोट पहनकर बर्फीली सड़कों पर चलती नजर आ रही हैं। पोस्टर पर फिल्म से जुड़ी जानकारी के साथ ही इसकी रिलीज डेट लिखी हुई और इसके अलावा बताया गया है कि टीजर कल ही रिलीज होने वाला है। पोस्टर काफी आई कैंचिंग और ध्यान खींचने के साथ ही इंटरेस्ट जगा रहा है।

करीना कपूर खान अपनी कमाल की परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है, वह इस बार भी सभी को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं। हंसल मेहता इस फिल्म के निर्देशक हैं, जिन्हें बांधे रखने वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है। एकता कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। करीना और एकता इससे पहले भी कई प्रोजेक्ट पर साथ काम कर चुकी हैं। 'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन संग बेहतरीन कास्ट है। हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का लेखन असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज ने किया है।

Similar News