बेटे के अंतिम संस्कार में रो-रोकर मां हुई बेसुध, नम आंखों से सेलेब्स ने दी आखिरी विदाई

By :  vijay
Update: 2024-09-09 14:07 GMT

कभी खुशी कभी गम’,’क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे सीरियल फेम एक्टर विकास सेठी ने 8 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर के अचानक निधन से उनके परिवार, दोस्तों और फैंस को तगड़ा झटका लगा है। विकास सेठी को नींद में हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उनकी जान चली गई। विकास के अंतिम संस्कार का वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने बेटे के पार्थिव शरीर को देखकर मां का बुरा हाल हो गया है।

रोते हुए बेटे को दी आखिरी विदाई

विकास सेठी ने नासिक में आखिरी सांस ली, आज 9 सितंबर को मुंबई में एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया। विकास को अंतिम विदाई देने के लिए परिवार के सदस्यों के अलावा छोटे पर्दे के तमाम एक्टर्स भी पहुंचे। विरल भयानी पर विकास सेठी के अंतिम संस्कार  से एक दिल दहला देने वाली वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने 48 साल के बेटे विकास का पार्थिव शरीर देख उनकी मां रो पड़ी।

मां का हुआ बुरा हाल

एक मां के लिए उसके बेटे के पार्थिव शरीर को देखना सबसे बुरा वक्त होता है और विकास के अचानक दुनिया से चले जाने से उनकी मां भी टूट चुकी हैं। बेटे को आखिरी बार देखते ही विकास की मां रोने लगती हैं, इस दौरान एक शख्स उनको गिरने से भी बचाता है। विकास की मां के इस रोते हुए वीडियो को देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा।


मां के नाम एक्टर की आखिरी पोस्ट

विकास सेठी की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी उनकी मां के नाम ही थी। मदर्स डे पर एक्टर ने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की थी। फोटो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा था, ‘हैप्पी मदर्स डे मां… आई लव यू।’ विकास सेठी के निधन की खबर के बाद से इस पोस्ट पर ही सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Similar News