दीपिका पादुकोण ने एक मां के तौर पर साझा कि झलकियां, बच्ची को घर ले आए 'दीपवीर'

By :  vijay
Update: 2024-09-15 18:50 GMT

मुंबई : बॉलीवुड स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले हफ़्ते अपने पहले बच्चे, एक बेबी गर्ल के आने के साथ पैरेंट्स बन गए हैं. दीपिका को हाल ही में अस्पताल से छुट्टी मिली और दंपति अपने नवजात शिशु को घर ले आए, जो इस खुशी के पल के साथ पहली बार पब्लिकली नजर आए.

अपनी बेटी के जन्म के बाद, दीपिका पादुकोण ने एक मां के तौर पर अपनी नई भूमिका को दिखाते हुए इंस्टाग्राम बायो पर एक दिल को छू लेने वाला अपडेट किया है.


 बायो में लिखा- फीड. डकार. नींद रिपीट करें

अब उनके बायो में लिखा है, "फ़ीड. डकार. नींद. दोहराएं," जो प्रशंसकों को उनके नए पारिवारिक जीवन की रोजमर्रा की लाइफस्टाइल की एक दिलकश झलक देता है.

8 सितंबर को उनके बच्ची आने की घोषणा सोशल मीडिया पर एक मार्मिक पोस्ट के माध्यम से साझा की गई थी, जहां दंपति ने संदेश के साथ अपनी खुशी व्यक्त की, "बेबी गर्ल का स्वागत है 8.9.2024. दीपिका और रणवीर."

इस पोस्ट पर प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों की ओर से बधाई संदेशों की झड़ी लग गई.

करीना कपूर कमेंट किया सैफू और बेबू की ओर से बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने कमेंट किया, "सैफू और बेबू की ओर से मम्मी और डैडी को बधाई... भगवान नन्ही परी को आशीर्वाद दें," जबकि अनन्या पांडे ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, "बेबी गर्ल! बधाई."

हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने भी इसमें शामिल होते हुए लिखा, "बधाई हो मम्मा और पापा!!"

अस्पताल जाने से पहले दीपिका-रणवीर गए थे मंदिर

अस्पताल जाने से पहले, दीपिका और रणवीर ने मुंबई के श्री सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लिया था, जो उनके नए चैप्टर की आध्यात्मिकता देने का प्रतीक है.

अपने पेशेवर जीवन के संदर्भ में, दीपिका पादुकोण की आखिरी उपस्थिति फिल्म 'कल्कि 2898 प्रचार' में दिखी थी.

इस बीच, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सिंघम अगेन' में एक साथ दिखाई देने वाले हैं, जो दिवाली के दौरान रिलीज़ होने वाली है.

Similar News