काजोल नहीं कभी इस दिग्गज एक्ट्रेस की खूबसूरती पर फिदा थे बाजीराव सिंघम, फिर खुद ही को पहुंचाई चोट

By :  vijay
Update: 2024-10-08 19:18 GMT

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज और पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर के कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस की खूबसूरती पर अजय देवगन इस कदर फिदा हुए थे कि उन्होंने खुद को ही चोट पहुंचा ली थी. यह एक्ट्रेस उनकी पत्नी काजोल नहीं बल्कि कोई और हैं. ऐसे में अगर आपको इस किस के बारे में नहीं पता है तो आइए आपको बताते हैं यह खूबसूरत एक्ट्रेस थी कौन.

 

माधुरी दीक्षित की खुबसूरती पे फिदा हुए अजय देवगन

अजय देवगन ने टोटल धमाल के प्रमोशन के दौरान आरजे स्तुति के टॉक शो और बताओ से बातचीत करते हुए बताया था कि वह साल 2001 की फिल्म ‘ये रास्ते हैं प्यार के’ की पूरी टीम के साथ शराब पी रहे थे और धूम्रपान कर रहे थे. उसी वक्त वहां इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी आ गईं और उनके साथ शामिल हो गईं. उस वक्त वह इतनी खूबसूरत लग रही थी कि अजय देवगन ने सिगरेट को अपने चेहरे पर लगाकर गलती से खुद को जला लिया.

खुद ही को कर बैठे घायल

अजय देवगन ने कहा कि, “मेरे यहां ना एक निशान है, अभी भी है तो मैं बात कर रहा था और इनको देख रहा था और मैंने गलती से वो सिगरेट उल्टी लगा ली वो निशान अभी भी है मैं जल गया एक निशान है. इस बात पर माधुरी दीक्षित ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, “मेरी याद लेकर घूम रहे हैं.”

फिल्म के बारे में

‘ये रास्ते हैं प्यार के’ साल 2001 में रिलीज हुई एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. फिल्म का निर्देशन दीपक शिवदासानी ने किया था. इस रोमांटिक फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं, फिल्म की कहानी इन्हीं के लव ट्रायंगल पर केंद्रित है. बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो दिवाली के मौके पर रोहित शेट्टी की निर्देशित ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे.

Similar News