वो तीन आदमी, जिनको इंडस्ट्री के बारे में सब पता होता है…करिश्मा कपूर ने खोली रणबीर कपूर और करीना की पोल

By :  vijay
Update: 2024-10-15 19:00 GMT

करीना कपूर और करिश्मा कपूर कपिल शर्मा के शो में पहुंची थीं. यहां उन्होंने कई किस्से शेयर किए. एक-दूसरे की टांग भी खींची. दोनों ने एक-दूसरे की शरारतें भी ऑडियंस के सामने रखी. करिश्मा कपूर ने बताया कि करीना बहुत बड़ी गॉसिप क्वीन हैं. उनकी एक टीम है, जिसे इंडस्ट्री के बारे में सब पता होता है. इस टीम में करण जौहर, रणबीर कपूर और करीना हैं.

कपिल शर्मा ने जब करिश्मा से पूछा कि करण जौहर ने एक बार बताया था, करीना के पास हर तरह की गॉसिप होती है. उनको सब पता होता है. इसके बाद ही करिश्मा ने करीना का भांडा फोड़ दिया.

“इन तीन लोगों को सब पता होता है”

करिश्मा ने कहा, “मैं सबको सच बताना चाहती हूं. ये तीन लोगों का गुट है. इन्हें सिर्फ गॉसिप ही नहीं पता होती, बल्कि इंडस्ट्री में जो भी हो रहा होता है, इन्हें पता होता है. इस टीम में करीना तो हैं ही, साथ में रणबीर कपूर भी हैं.”

अब करीना कपूर को भी अपने डिफेंस में कुछ कहना था, सो उन्होंने कहा भी. उनके शब्द थे, “गॉसिप हम तक खुद आती है. हम किसी को कॉल नहीं करते, किसी तरह की जानकारी निकालने के लिए.”

करीना को सब पहले से पता होता है

जब करिश्मा अपनी बहन को इंप्रेस करना चाहती हैं, तो वो उन्हें कॉल करके कोई गॉसिप बताती हैं. पर करीना को वो पहले से ही पता होती है. वो करिश्मा से कहती हैं, “ये मुझे पहले से पता था, मैं तुम्हें कल बताना भूल गई थी.”

जींस चोर हैं करीना

अर्चना पूरन सिंह ने भी ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में एक सवाल दोनों बहनों से पूछा. उनका सवाल था कि दोनों एक-दूसरे के कपड़े शेयर करती हैं या नहीं. इस पर करीना का कहना था कि करिश्मा उनसे बहुत पतली हैं, उन्हें उनके कपड़े फिट ही नहीं आएंगे. करिश्मा ने इसमें कपड़ों को लेकर होने वाले बचपन के झगड़े को जोड़ा. उन्होंने बताया कि बचपन में हम कभी नहीं लड़ते थे, सिर्फ एक बात को छोड़कर, और वो थी मेरी जींस. करीना बहुत बड़ी जींस चोर थी. मैं अपनी अलमारी खोलती, तो मुझे मेरी जींस मिलती ही नहीं, बाद में पता चलता, इसे करीना ने पहन रखा है.

Similar News