सलमान को मिली धमकियों पर बोले सलीम खान, 'माफी मांगने का कोई कारण नहीं, हमने कॉकरोच भी नहीं मारा'

By :  vijay
Update: 2024-10-19 04:13 GMT

अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से मिल रही धमकियों पर अपना बयान जारी किया है। सलीम खान ने कहा कि सलमान खान को किसी से माफी मांगने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसने आज तक एक कॉकरोच भी नहीं मारा। सलीम खान ने कहा, धमकी केवल जबरन वसूली का मामला है। पिछले साल से सलमान खान को हत्या की धमकी मिल रही है। खासतौर पर बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से परिस्थिति अब और भी खराब हो चुकी है।

हमने आज तक कॉकरोच भी नहीं मारा

एक इंटरव्यू के दौरान सलीम खान ने कहा, माफी मांगना, ये मानना है कि मैंने मारा है। सलमान ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा। हमने कभी किसी कॉकरोच को नहीं मारा। हम इन चीजों पर विश्वास नहीं करते हैं। सलीम खान ने सवाल किया, सलमान खान जाकर माफी मांगे? आपने कितने लोगों से माफी मांगी है? कितने जानवरों की आपने जान बचाई?

सलीम खान ने लिया बेटे का पक्ष

सलीम खान अपने बेटे के पक्ष में बोलने के लिए सामने आए और उन्होंने कहा कि सलमान ने कोई क्राइम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कोई गुनाह किया है? आपने देखा है? आपको मालूम है, जांच पड़ताल की है? हमने तो कभी बंदूक भी यूज नहीं की। सलीम खान ने कहा, सलमान ने कहा मैं तो था भी नहीं उस समय, उसको नहीं शौक जानवर मारने का, वो जानवर से मोहब्बत करता है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या में बिश्नोई गैंग का हाथ

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और अजित पवार वाली एनसीपी के दिग्गज नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्तूबर की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार तीन शूटरों ने उनकी हत्या की थी। हत्या के बाद इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। अब तक छह आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। साथ ही जांच जारी है। वहीं, सलमान खान को भी बार-बार हत्या की धमकियां मिल रही हैं।

Similar News