उलझ ने पहले दिन कमाए 1 करोड़, पिछले दो सालों में जाह्नवी की सबसे कमजोर फिल्म

By :  vijay
Update: 2024-08-03 11:02 GMT

उलझ ने पिछले दो सालों में जान्हवी कपूर अभिनीत किसी भी फिल्म के लिए सबसे कम ओपनिंग ली है। फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1.10 करोड़ रुपये की कमाई की। व्यापक प्रचार के बावजूद, थ्रिलर अपने पहले दिन सिनेमाघरों में पर्याप्त दर्शकों को आकर्षित नहीं कर सकी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 'औरों में कहां दम था' से टक्कर मिल रही थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 2 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

यह जान्हवी की मुख्य भूमिका वाली किसी फिल्म की लंबे समय में सबसे कम ओपनिंग थी। उनकी पिछली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही', जिसमें राजकुमार राव भी थे, ने इस साल की शुरुआत में मिश्रित समीक्षाओं के बावजूद 6.75 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी।

उलझ एक जटिल शैली की फिल्म है और एडवांस बुकिंग से बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा। हालांकि, जिन दर्शकों ने इस फिल्म को देखा है वे इसकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है और इसका असर निश्चित रूप से इसके वीकेंड कारोबार पर नजर आएगा। उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार को इसके कारोबार में उछाल आएगा और उलझ पहले वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ के आसपास कारोबार करने में सफल हो जाएगी।

उलझ को हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल और वूल्वरिन' से भी कड़ी टक्कर मिल रही है, जिसे मार्वल के हार्ड कोर दर्शकों ने जबरदस्त सफलता दिलाने में मदद कर है। यह मार्वल की 34वीं फिल्म है और उम्मीद की जा रही है कि यह अपने दूसरे वीकेंड में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी। इसके अतिरिक्त उलझ को अमिताभ बच्चन की 'कल्कि 2898 एडी' से भी कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है। दर्शकों में अभी भी इस फिल्म का क्रेज खत्म नहीं हुआ है, जो बॉक्स ऑफिस पर 'उलझ' के कारोबार को प्रभावित कर रहा है।

इस बीच, जान्हवी की अगली फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' अपनी रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है। इस तेलुगु फिल्म में उनके साथ 'आरआरआर' फेम जूनियर एनटीआर हैं और उम्मीद है कि रिलीज के बाद यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी और जान्हवी के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन जाएगी।

Similar News