मर्दानी की 10वीं वर्षगांठ, रानी मुखर्जी ने की 3रे भाग की घोषणा

By :  vijay
Update: 2024-08-22 19:15 GMT

वर्ष 2023 में मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे में अपने संवेदनशील अभिनय से दर्शकों को रुलाने में कामयाब रहने वाली अभिनेत्री अपनी सफल फ्रेंचाइजी मर्दानी के 3रे भाग को लेकर आने की तैयारी में हैं। इस बात की घोषणा रानी मुखर्जी ने आज मर्दानी की 10वीं वर्षगांठ पर की। उन्होंने इस अवसर पर एक वीडियो क्लिप साझा की।

पिछली फिल्मों की झलकियाँ दिखाने वाले एक वीडियो में, प्रोडक्शन हाउस ने फ्रैंचाइज़ के लिए एक दशक से अधिक समय से मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने यह भी घोषणा की कि रानी मुखर्जी द्वारा निभाई गई निडर पुलिस शिवानी शिवाजी रॉय की अगली कड़ी पर काम चल रहा है।

कैप्शन में लिखा था, "#मर्दानी के 10 साल और अगला अध्याय इंतज़ार कर रहा है... आज साहसी, साहसी पुलिस अधिकारी #शिवानीशिवाजीरॉय और #मर्दानी की भावना का जश्न मना रहे हैं। हमारी प्यारी फ्रैंचाइज़ी के लिए एक दशक के प्यार और प्रशंसा के लिए धन्यवाद। हम प्रेरित हैं... फिर से... आपका धन्यवाद। #रानी मुखर्जी #10YearsOfMardaani।"

मर्दानी सीरीज़ ने आलोचकों की प्रशंसा और व्यावसायिक सफलता प्राप्त की है, जिसने अपनी सम्मोहक कहानियों और शक्तिशाली संदेशों से दर्शकों को आकर्षित किया है। जबकि आगामी फिल्म के लिए कलाकारों को अभी भी अंतिम रूप दिया जा रहा है, रानी मुखर्जी शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। जल्द ही इसका निर्माण शुरू होने की उम्मीद है। रानी मुखर्जी को आखिरी बार मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे में देखा गया था।

Similar News