पुष्पा 2 की शूटिंग के बीच ये क्या शूट करने जा रहे अल्लू अर्जुन! 14 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ करेंगे काम

By :  vijay
Update: 2024-08-30 18:34 GMT

अल्लू अर्जुन देश के टॉप स्टार्स में से एक हैं. वो जो भी करते हैं, उनके फैन्स के लिए बड़ी खबर बन जाती है. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी सिर्फ साउथ तक ही सीमित नहीं है. फिलहाल अल्लू अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैन्स में एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. इसी बीच खबर मिली है कि अल्लू अर्जुन अन्नपूर्णा स्टूडियो में एक बड़े ब्रांड के ऐड की शूटिंग करेंगे.

बड़े ब्रांड के ऐड की शूटिंग करेंगे अल्लू अर्जुन

खास बात है कि इस ऐड को कोई और नहीं बल्कि स्टार डायरेक्टर कृष डायरेक्ट करने वाले हैं. कृष ने इससे पहले अल्लू अर्जुन को 2010 में आई फिल्म ‘वेदम’ में डायरेक्ट किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी हिट रही थी. अल्लू अर्जुन को इस ब्रांड को प्रमोट करने के लिए बहुत ज्यादा पैसे दिए गए हैं. हालांकि ये अभी क्लियर नहीं है कि अल्लू अर्जुन इस ब्रांड की शूटिंग कब शुरू करेंगे और ये कौन-सा ब्रांड है.

कब रिलीज होगी ‘पुष्पा: द रूल’?

‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज से पहले ही इसे काफी अटेंशन मिल रहा है. ये 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ 6 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने और मैत्री मूवी मेकर्स ने इसे प्रोड्यूस किया है. अल्लू अर्जुन के अलावा, इस मूवी में रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल जैसे कई कलाकार देखने को मिलेंगे.

एक बार फिर पर्दे पर छाने को तैयार

पुष्पा राज के रूप में अल्लू अर्जुन एक बार फिर पर्दे पर छाने वाले हैं, जो उनके रोल को और भी ज्यादा इंटेंस और ताकत देगा. फिल्म में उनका रोल, अपने रफ और टफ नेचर के लिए जाना जाता है, ये फैंस का पसंदीदा बन गया है. उम्मीद है कि अर्जुन की एक्टिंग इस फिल्म को एक नए लेवल पर ले जाएगी.

इस बॉलीवुड एक्टर से भिड़ेंगे अल्लू अर्जुन

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के नए पोस्टर में अल्लू अर्जुन उसी लुक में नजर आ रहे हैं जिसमें वो पहले भी बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा चुके हैं. 6 दिसंबर 2024 को बॉक्स ऑफिस पर भयंकर तूफान आने वाला है, क्योंकि विकी कौशल की मच अवेटेड फिल्म ‘छावा’ भी इसी दिन थियेटर में रिलीज होगी, जिससे अल्लू और विक्की का आमना सामना होगा. अब देखना ये होगा कि अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ या विक्की कौशल की ‘छावा’, कौन बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाएगी.

पहला पार्ट रहा था जबरदस्त हिट

पुष्पा का पहला पार्ट यानी ‘पुष्पा: द राइज’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा था. इस फिल्म ने अपनी जबरदस्त कहानी, दमदार एक्शन सीन्स और यादगार परफॉर्मेंस से भारत और दूसरे देशों की ऑडियंस को अपनी तरफ खींचा था. ये फिल्म न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, बल्कि पॉप कल्चर पर भी इसने गहरी छाप छोड़ी थी. इसके गाने, डायलॉग्स और अल्लू अर्जुन के स्टाइल ने फैंस के साथ अच्छी तरह से कनेक्ट किया. पहली फिल्म की सक्सेस ने सीक्वल के लिए और ज्यादा उम्मीदें पैदा कर दी हैं, जिसकी वजह से ‘पुष्पा: द रूल’ का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है.

Similar News