फाइटर को पछाड़ 2024 की हाइस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनी स्त्री 2

By :  vijay
Update: 2024-08-21 19:08 GMT

'स्त्री 2' में सरकटे के आतंक से बॉक्स ऑफिस दहल गया है। ऐसा हम नहीं कह रहे, ऐसा फिल्म का अब तक का कारोबार बता रहा है। 'स्त्री 2' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और रिलीज के बाद दर्शक फिल्म देखने के लिए थिएटर्स में टूट पड़े हैं। ऐसे में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म हर रोज बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है और नए रिकॉर्ड बना रही है। अब 'स्त्री 2' ने नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' के 6 दिनों का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है। जहां फिल्म ने पांच दिन में 328 करोड़ रुपए कमाए थे तो वहीं छठे दिन फिल्म ने दुनिया भर में 32 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म ने वर्ल्डवाइड कुल 360 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

360 करोड़ रुपए के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ 'स्त्री 2' ने ऋतिक रोशन की 'फाइटर' को मात दे दी है। 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म ने 55 दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 359 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। जबकि 'स्त्री 2' ने महज 6 दिन में इस आंकड़े को पार कर लिया है। इसी के साथ 'स्त्री 2' ने अब इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

बता दें कि हाल ही में 'स्त्री 2' की स्टार कास्ट ने फिल्म की सक्सेस पार्टी एंजॉय की थी। इस दौरान श्रद्धा कपूर और तमन्ना भाटिया को फिल्म के गाने 'आज की रात' पर झूमते देखा गया। दोनों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

Similar News