‘गदर 3’ का भी हिस्सा होंगे सनी देओल : फिल्म निर्माता अनिल शर्मा

By :  vijay
Update: 2024-08-20 19:03 GMT

 फिल्म निर्माता अनिल शर्मा ने ‘गदर 3’ को लेकर एक अपडेट दिया है। उन्‍होंने कहा कि सुपरस्टार सनी देओल इसके तीसरे पार्ट का हिस्सा होंगे। आईएएनएस से बात करते हुए शर्मा ने कहा, "हमने 'गदर 3' पर काम शुरू कर दिया है। जब फिल्म से जुड़ी हर चीज हो जाएगी, तब हम शेयर करेंगे, अभी थोड़ा समय है। 'गदर 2' को बनने में 20 साल लग गए थे।"

उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि यह फिल्म "गदर: एक प्रेम कथा" और "गदर 2" की तुलना में भावनाओं के मामले में एक बड़ा पैकेज हो। "गदर 2" 2023 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और अब तक की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है।

उन्होंने कहा, "'गदर 3' तब आएगी, जब स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी और मुझे लगता है कि यह सिर्फ भावनाओं का सैलाब नहीं बल्कि भावनाओं का एटम बम है।"

पहले दो पार्ट में सनी ने तारा सिंह के प्रतिष्ठित किरदार को निभाया। उनके साथ अमीषा पटेल थीं, जिन्होंने सकीना का किरदार निभाया। वहीं उत्कर्ष शर्मा उनके बेटे की भूमिका में थे।

क्या तीसरे भाग में सनी देओल होंगे? इस पर फिल्म निर्माता ने कहा, "मेरा मानना ​​है कि कहानियों का सिलसिला जारी रहना चाहिए। मैं कहानी को आगे बढ़ाना चाहता हूं।''

2001 में रिलीज हुई 'गदर: एक प्रेम कथा' 1947 में भारत के विभाजन के समय की एक दुखद प्रेम कहानी थी, जिसमें तारा सिंह नामक एक ट्रक ड्राइवर को सकीना नाम की एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है।

दूसरी किस्त 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट की गई थी। फिल्म में तारा सिंह को अपने बेटे जीते को बचाने के लिए पाकिस्तान लौटते हुए दिखाया गया, जिसे पाकिस्तान के अधिकारियों ने कैद कर लिया था।

Similar News