जिस जगह विराट-अनुष्का ने रचाई शादी, वहां शूट होगा ऋतिक-कियारा का रोमांटिक सॉन्ग

By :  vijay
Update: 2024-09-10 18:21 GMT

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वॉर 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ये फिल्म 2019 में आई फिल्म ‘वॉर’ का सीक्वल है. फिल्म को लेकर अब ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. जानकारी के मुताबिक ‘वॉर 2’ में कियारा और ऋतिक का एक रोमांटिक ट्रैक होगा, जिसकी शूटिंग इटली में होगी. ऐसे में दोनों स्टार जल्द ही इटली रवाना हो सकते हैं. गाने की शूटिंग इटली में 18 सितंबर से शुरू होगी और ये 15 दिनों तक चलेगी.

इटली में दोनों स्टार्स वेनिस, टस्कनी, लेक कोमो, नेपल्स, अमाल्फी कोस्ट और सोरेंटो प्रायद्वीप जैसे खूबसूरत जगहों पर इस गाने की शूटिंग करेंगे. खास बात ये है कि विराट और अनुष्का ने इटली के टस्कनी में 11 दिसंबर 2017 में शादी की थी. इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है. वहीं इसमें ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी का ग्लैमर अवतार नजर आएगा. गाने की शूटिंग के बाद सभी अक्टूबर में भारत वापस आ सकते हैं.

सुरक्षा के किए गए हैं पुख्ता इंतजाम

गाने की शूटिंग के फोटो और वीडियो लीक न हो पाए इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इसके लिए सुरक्षाकर्मियों को काम पर रखा गया है. ये सुरक्षाकर्मी शूटिंग वाली जगह मौजूद रहेंगे, जिससे ऑफिशियल रिलीज से पहले शूटिंग की कोई भी फोटो लीक न हो पाए. ‘वॉर 2’ को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा ‘वॉर 2’ में जूनियर एनटीआर भी नजर आएंगे. फिल्म में एनटीआर विलेन बने हुए हैं. ऐसे में ऋतिक और एनटीआर के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. ‘वॉर 2’ 14 अगस्त 2025 को रिलीज होने वाली है.

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है फिल्म

वॉर 2 को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म आदित्य चोपड़ा के वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और ये यूनिवर्स की छठी फिल्म है. इससे पहले इस यूनिवर्स की ‘एक था टाइगर’ (2012), ‘टाइगर जिंदा है’ (2017), वॉर (2019), ‘पठान’ (2023) और ‘टाइगर 3’ (2023) आ चुकी हैं. फिल्म का पहला पार्ट साल 2019 में आया था. फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. ‘वॉर’ ने भारत में 375 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं दुनियाभर में इसने 471 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था.

वॉर में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म में टाइगर शिष्य होते हैं वहीं ऋतिक उनके गुरु. दूसरी फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी देश बचाने की कहानी है. फिल्म में ऋतिक रोशन एजेंट बने हैं, जिसे पता चलता है कि देश पर बड़ा आतंकी हमला होने वाला है. ऐसे में वो इसके लिए मिशन पर जाते हैं, जहां उन्हें कुछ ऐसा पता चलता है, जिससे वो अपने लोगों के ही दुश्मन बन जाते हैं. ऐसें ये मिशन टाइगर श्रॉफ को दिया जाता है और कहा जाता है कि वो कबीर को मार दे. इसके बाद दोनों में ‘वॉर’ शुरू होती है.

वक्र फ्रंट की बात करें तो ‘वॉर 2’ के अलावा कियारा फिल्म गेम चेंजर में राम चरण के साथ नजर आएंगी. साथ ही ‘डॉन 3’ में भी वो नजर आएंगी. इसमें वो रणवीर सिंह के अपोजिट होंगी. वहीं जूनियर एनटीआर फिल्म देवरा में डबल रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी.

Similar News