31 अगस्त को मुम्बई में फिर प्रदर्शित होगी शोले

By :  vijay
Update: 2024-08-29 19:04 GMT

ज़ोया अख़्तर की टाइगर बेबी फ़िल्म्स कल्ट क्लासिक शोले की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित करने जा रही है। अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, अमजद खान, हेमा मालिनी और जया बच्चन अभिनीत यह फ़िल्म 1975 में रिलीज़ हुई थी। रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित, 31 अगस्त को होने वाली स्क्रीनिंग सलीम-जावेद की विरासत का जश्न मनाने के लिए आयोजित की जा रही है।

कुछ समय पहले, टाइगर बेबी फिल्म्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने रमेश सिप्पी की फिल्म शोले की स्क्रीनिंग के लिए आधिकारिक आमंत्रण भेजा। वीडियो मोंटाज की शुरुआत दिग्गज सितारों की तस्वीर से होती है, जिसे "अब तक की सबसे बड़ी स्टार-कास्ट" के रूप में वर्णित किया गया है, जो "अब तक की सबसे बड़ी कहानी" है।

निम्नलिखित स्लाइड में लिखा है, "एंग्री यंग मेन सलीम जावेद की विरासत का जश्न मनाएं।" यह भी पता चला है कि फिल्म को 31 अगस्त को शाम 5:30 बजे मुंबई के रीगल सिनेमा में 50 साल पुराने विंटेज सिनेमास्कोप प्रिंट में दिखाया जाएगा। "सलीम-जावेद के जादू का 50 साल बाद जश्न मनाएं इस शनिवार 31 अगस्त को सिनेमाघरों में शोले की एक बार स्क्रीनिंग!", पोस्ट में कैप्शन दिया गया था।

फिल्म के लिए प्रशंसकों के प्यार ने पोस्ट पर बहुत बड़ी प्रतिक्रियाएँ आकर्षित कीं। एक यूजर ने लिखा, "दिल्ली-एनसीआर में भी दिखा, हम भी उन्हें बहुत प्यार करते हैं।" दूसरे यूजर ने कहा, "यह बहुत बढ़िया है! लगता है इतिहास फिर से रचा जाएगा!"

रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित, शोले 1975 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म के किरदार और सदाबहार संवादों ने अपने आप में एक पंथ का दर्जा हासिल कर लिया है। सलीम-जावेद द्वारा लिखित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, अमजद खान, संजीव कुमार, हेमा मालिनी और जया बच्चन ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई थीं।

Similar News