खुशखबरी आने वाली है! दीपिका पादुकोण को लेकर अस्पताल पहुंचे रणवीर सिंह

By :  vijay
Update: 2024-09-07 19:09 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह शनिवार को मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल पहुंचे. प्रेग्नेंट दीपिका की गाड़ी जैसे ही अस्पताल पहुंची उनके मां बनने और खुशखबरी आने की चर्चा ने ज़ोर पकड़ लिया. तमाम रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दीपिका डिलीवरी के लिए भर्ती होने अस्पताल पहुंची हैं.


दरअसल दीपिका पादुकोण की डिलीवरी सितंबर में ही होनी है. इसकी जानकारी खुद दीपिका पादुकोण ने ही इंस्टाग्राम के जरिए दी थी. एक्ट्रेस ने इसी साल 28 फरवरी को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. बच्चों के कपड़ों और खिलौनों से भरे एक कार्ड में दीपिका रणवीर का नाम लिखा हुआ था. साथ में लिखा था- “सितंबर 2024.”

दीपिका पादुकोण आज ही मां बन सकती हैं. ऐसी उम्मीद इसलिए भी जताई जा रही है क्योंकि रणवीर सिंह की मां अंजु भवानी और बहन रितिका भवानी भी अस्पताल पहुंच गई हैं. रणवीर-दीपिका के पहुंचने के कुछ देर बाद अंजु और रितिका की गाड़ी अस्पताल के बाहर स्पॉट की गई.


विरल भयानी समेत कई पैपराज़ी ने दीपिका और रणवीर के अस्पताल पहुंचने की जानकारी देते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रणवीर-दीपिका करोड़ों रुपये की आरामदायक मर्सिडीज़ मेबैक एसयूवी कार से अस्पताल में एंट्री करते नज़र आ रहे हैं. पोस्ट पर कई लोग अभी से ही उम्मीद लगा रहे हैं कि आज ही दीपिका मां बन जाएंगे.

क्या कह रहे लोग?

सोशल मीडिया पोस्ट पर एक शख्स ने लिखा, “जो भी हो, गणेश चतुर्थी के दिन जनम ले रहा है. इससे बड़ी खुशखबरी और क्या हो सकती है.” एक फैन ने लिखा, “हमारी दीपिका कितनी मजबूत है. कल ही ये परफेक्टली चल रही थी और और लेबर पैन.” एक ने तो नाम रखने पर भी अपनी राय ज़ाहिर कर दी. यूज़र ने सवाल किया, “गणेश चतुर्थी के दिन खुशखबरी है तो क्या नाम रखना चाहिए बच्चे का?”

सिद्धिविनायक में दीपिका-रणवीर

बीते रोज़ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे. इस दौरान दोनों के परिवारवाले भी उनके साथ मौजूर थे. दीपिका इस मौके पर हरे रंग की साड़ी में नज़र आई थीं. जबकि रणवीर सिंह कुर्ता-पजामा में दिखाई दिए थे. रणवीर, दीपिका को संभालते भी दिखे थे. दोनों ही नंगे पैर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे. दीपिका की ये तस्वीरें कल से ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में दीपिका पादुकोण ने कल्कि 2898 एडी के ज़रिए एक ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर दी है. दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही इस फिल्म की शूटिंग प्रमोशन किया. कल्कि ने वर्ल्डवाइड 1041.65 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की है. इसके अलावा फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 645.8 करोड़ रुपये का बंपर कलेक्शन किया है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी ज़ोरदार कमाई की.


Similar News