इस दिन ऑनएयर होगा ग्रैंड फिनाले, ये एक्ट्रेस विनर को देंगी ट्रॉफी

By :  vijay
Update: 2024-09-14 19:06 GMT

 रोहित शेट्टी की ओर से होस्ट किया जाने वाला शो खतरों के खिलाड़ी 14 अब अपने ग्रैंड फिनाले की ओर आगे बढ़ रहा है. शो के दर्शक ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि ताज किसके सिर सजेगी. बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो, जो 27 जुलाई को शुरू हुआ था, इसमें 12 सेलिब्रिटी ने भाग लिया था. जिन्हें खतरनाक स्टंट करने के लिए कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा था. आइये जानते हैं शो का ग्रैंड फिनाले कब होगा.

कब होगा खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले

हालिया चर्चा की मानें तो आलिया भट्ट और वेदांग रैना खतरों के खिलाड़ी 14 के फिनाले में फिल्म जिगरा का प्रमोशन करने पहुंचेंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट 15 सितंबर को मुंबई में केकेके 14 का फिनाले शूट करेंगी. वहीं एपिसोड 28 सितंबर को प्रीमियर होगा. हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है. मेकर्स फिनाले को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बेहतरीन सेट से लेकर कई सारी अलग चीजें भी देखने को मिल सकती है.

लाफ्टर शेफ्स के कौन से स्टार्स खतरों के खिलाड़ी 14 के फिनाले में आएंगे नजर

आलिया भट्ट खतरों के खिलाड़ी 2024 के विजेता के नाम की घोषणा करेंगी और उन्हें चमचमाती ट्रॉफी देंगी. बिग बॉस तक की रिपोर्ट की मानें तो लाफ्टर शेफ्स से अर्जुन बिजलानी, भारती सिंह और राहुल वैद्द भी शो की शोभा बढ़ाएंगे. केकेके 2024 का फिनाले एपिसोड जियो सिनेमा पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए भी उपलब्ध होगा.

Similar News