Honey Singh को पसंद नहीं हैं अपने ये गाने, कहा- परफॉर्म करना पड़ता है तो खुद पर हंसी आती है

By :  vijay
Update: 2024-09-02 13:20 GMT

मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह के नए गाने 'मिलेनियर' को उनके प्रशंसक काफी पंसद कर रहे हैं। यूट्यूब पर इस गाने पर अभी तक तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसे रिलीज हुए अभी सात दिन ही हुए है। हनी सिंह के पुराने गानों को लोग आज भी सुनते हैं, लेकिन उनमें से एक गाना ऐसा भी है, जिसे लेकर हनी सिंह का मानना है कि वो उनका सबसे खराब गाना है।

ब्लू है पानी पानी को बताया सबसे खराब गाना

यो यो हनी सिंह ने हाल ही में, द लल्लनटॉप को दिए साक्षात्कार में बताया कि आज ब्लू है पानी पानी उनके द्वारा लिखा गया सबसे खराब गाना है। उन्होंने इस गाने को खुद ही बकवास करार देते हुए कहा कि ये कोई गाना है? बता दें कि ये गाना यारियां फिल्म का है, जो साल 2014 में रिलीज हुई थी।

अधिकतर पुराने गानों का कोई सिर पैर नहीं

हनी सिंह ने कहा कि उनके अधिकतर पुराने गानों का कोई सिर पैर नहीं है। उन्होंने अपने गाने लुंगी डांस और पार्टी ऑल नाइट पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये किस तरह के गाने हैं? उन्होंने ब्राउन रंग की तारीफ करते हुए लिखा कि इस गाने को अच्छे से लिखा गया है और ब्लू आइज को भी लोग पसंद करते हैं। हनी ने आगे कहा कि लोग उन्हें ऐसे ही सर पर बिठाए हुए थे।


इन गानों से आज भी मिल रहे हैं पैसे

हनी ने कहा कि उनके ये गाने आज भी सुने जा रहे हैं और उन्हें इन गानों से आज भी पैसे मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन गानों पर जब उन्हें परफॉर्म करना होता है तो उन्हें खुद पर हंसी आ जाती है। बता दें कि इन दिनों हनी सिंह अपनी नई अल्बम 'ग्लोरी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और वे इसका जमकर प्रचार कर रहे हैं।

Similar News