करीना कपूर खान के हाथ लगी पैन इंडिया फिल्म, अगले साल शुरू करेंगी शूटिंग

By :  vijay
Update: 2024-09-17 18:55 GMT

बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान ने साल 2000 में आई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. जेपी दत्ता के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफस पर एवरेज रही थी. करीना ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और अब एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में 25 साल हो गए हैं. इस खास मौके को करीना कपूर ने खास अंदाज में ही सेलिब्रेट किया है. दरअसल, करीना कपूर अब एक बड़ी फीचर फिल्म करने के लिए तैयार हैं.

दो दशक से ज्यादा लंबे करियर के साथ करीना कपूर खान आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग के साथ इंडस्ट्री में डटी हुई हैं. अपनी दमदार एक्टिंग के चलते करीना ने खुद को फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार कर लिया है. अब एक्ट्रेस ने एक बिग बजट पैन इंडिया फिल्म को साइन किया है.

पैन इंडिया फिल्म में नजर आएंगी बेबो

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले 9 महीनों से एक्ट्रेस को बड़ी पैन इंडिया फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं और अब उन्होंने आखिरकार एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए हां कर दी है. ऐसे में करीना कपूर खान अपने करियर की सबसे बड़ी पैन-इंडिया फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वो बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो, इस फिल्म में वो एक ऐसा किरदार निभाती हुईं दिखेंगी जो उन्होंने आज तक नहीं किया है और इस फिल्म के डायरेक्टर इंडस्ट्री के सबसे मशहूर लोगों में से एक हैं. उन्होंने फिल्म को साइन कर लिया है और अपने एक्टिंग करियर के 25वें साल में एक नई जर्नी शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

प्रोजेक्ट को सुनते ही कर दी हां

ऐसा कहा जा रहा है कि करीना कभी भी किसी फिल्म के ऑफर को इतनी जल्दी एक्सेप्ट नहीं करती हैं और नए प्रोजेक्ट साइन करने में काफी सावधानी बरतती हैं. हालांकि, इस प्रोजेक्ट को सुनने के बाद बेबो ने तुरंत हांमी भर दी. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि डायरेक्टर का ये प्रोजेक्ट करीना को काफी पसंद आया और एक नए अवतार में आने के लिए एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म की शूटिंग जनवरी 2025 में शुरू होगी और 2026 में बड़े पर्दे पर आने की उम्मीद है.

मेकर्स का इरादा फिल्म को विदेश में बड़े पैमाने पर शूटिंग करने का है. करीना ने फिल्म के लिए बड़ी संख्या में डेट्स दी हैं और 2025 को बाकी शूट के लिए ब्लॉक कर दिया है. करीना अपने एक्टिंग करियर का 25वां साल भी इसी फिल्म के शूट सेट पर बिताएंगी.

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर हाल ही में क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में नजर आई हैं. वहीं, मेगा-बजट पैन इंडिया फिल्म पर आगे बढ़ने से पहले करीना कपूर रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे.

Similar News