सैफ-करीना ने 12 साल से नहीं किया एक साथ काम, बेबो ने बताया कब खत्म होगा इंतजार

By :  vijay
Update: 2024-09-19 18:55 GMT

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. कपल अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. दोनों ने कुर्बान, ओमकारा, टशन जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. करीना और सैफ ने आखिरी बार 2012 में आई फिल्म ‘एजेंट विनोद’ में साथ काम किया था. इस बात को 12 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है. ऐसे में दोनों स्टार्स के फैन्स उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को मिस कर रहे हैं. हालांकि लोगों का अब ये इंतजार खत्म होने वाला है. हाल ही में एक बातचीत के दौरान, एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ फिर से स्क्रीन पर काम करने के प्रोजेक्ट के बारे में बताया है.


करीना कपूर 18 सितंबर को एक प्रेस इवेंट में शामिल हुईं. इवेंट में एक्ट्रेस ने सैफ के साथ काम करने को लेकर कहा, “बिल्कुल हम दोबारा साथ में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और मैं उम्मीद कर रही हूं कि हमारे पास कुछ अच्छा प्रोजेक्ट आएं.” करीना ने कहा कि फिलहाल वो सैफ की तेलुगु डेब्यू फिल्म देवरा: पार्ट 1 का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. ये फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में सैफ अली खान पिक्चर में खतरनाक विलेन बने हुए हैं.

करीना की कौन सी फिल्म देखना चाहते हैं सैफ?

करीना ने सिनेमा में 25 साल पूरे कर लिए हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के सम्मान में पीवीआर सिनेमा ने उनके नाम पर एक फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया है. फेस्टिवल के बारे में बात करते हुए करीना ने बताया कि सैफ इस बारे में जानकर बेहद खुश हैं. उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म फेस्टिवल में उनके पति कौन सी फिल्में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. करीना ने कहा, “जब मैंने उन्हें इसके बारे में बताया, तो वे बहुत खुश थे. उन्होंने बताया कि वो इसमें ओमकारा और अशोका जरूर देखना चाहते हैं.”

फेस्टिवल कब से कब तक होगा?

ये फिल्म फेस्टिवल करीना के बॉलीवुड में शानदार करियर को दिखाएगा. फेस्टिवल 20 से 27 सितंबर, 2024 तक चलेगा और इसमें 15 शहरों के 30 से अधिक सिनेमाघरों में एक्ट्रेस की पांच सबसे पसंदीदा फिल्में दिखाई जाएंगी. फिल्म फेस्टिवल में कभी खुशी कभी गम (2001), अशोका (2001), ओमकारा (2006), जब वी मेट (2007), और चमेली (2004) दिखाई जाएंगी.

किस फिल्म में आएंगी नजर?

हाल ही में करीना कपूर की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ रिलीज हुई है. ये फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में आई थी. हालांकि फिल्म को लोगों का कुछ खास रिस्पॉन्स देखने को नहीं मिल रहा है. फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. इसको हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में करीना ने एक ब्रिटिश-भारतीय डिटेक्विट और मां का किरदार निभाया है. खुद के बच्चे की मौत हो जाने के बाद करीना एक 10 साल के बच्चे के मर्डर की जांच करती हैं. करीना कपूर के अलावा इस फिल्म में शेफ रणवीर बरार, ऐश टंडन और कीथ एलन भी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना अजय देवगन की सिंघम अगेन में नजर आएंगी. यह फिल्म दिवाली 2024 यानी 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म की कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ के साथ टक्कर होगी.

Similar News