सलमान खान के मैनेजर ने जारी की धोखाधड़ी की चेतावनी

By :  vijay
Update: 2024-09-16 13:24 GMT

सलमान खान हिंदी सिनेमा के बड़े सुपरस्टार हैं। उन्होंने दशकों से भारतीय दर्शकों का लगातार मनोरंजन किया है। फैंस उनसे बहुत प्यार करते हैं और उनपर जान छिड़कते हैं। अभिनेता के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वह अपने चहेते कलाकार से मिलने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, जिस वजह से कई बार वो आसानी से ठगी के भी शिकार हो जाते हैं। अभिनेता को लेकर लगातार फर्जी तरीके से लोगों को ठगने की कोशिश की जाती है। हाल में ही सलमान खान की टीम ने एक इस तरह की ठगी से बचने की सलाह देते हुए एक चेतावनी जारी की है।

सलमान के मैनेजर ने दी धोखाधड़ी की चेतावनी

बीते कुछ समय से सिकंदर अभिनेता को लेकर एक फर्जी पोस्ट तेजी से वायरल हो रही थी, जिसमें दावा किया गया था कि अभिनेता अमेरिका में अलिर्ग्ंटन थिएटर में आने वाले हैं। अब इसे लेकर अभिनेता की टीम ने एक चेतावनी जारी की है। सलमान खान के मैनेजर, जोर्डी पटेल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऑनलाइन टिकटिंग प्लेटफॉर्म का स्क्रीनशॉट साझा किया। उनके द्वारा साझा किए गए पोस्ट में दावा किया गया है कि अभिनेता शनिवार, 5 अक्टूबर को शाम 4:00 बजे संयुक्त राज्य अमेरिका के अर्लिंग्टन थिएटर में आने वाले हैं।


फर्जी पोस्ट में सलमान की तस्वीर

इस फर्जी पोस्ट में सलमान की तस्वीर भी लगी हुई थी। इस फर्जी इवेंट के खिलाफ चेतावनी जारी करते हुए अभिनेता के मैनेजर द्वारा उल्लेख किया गया, "धोखाधड़ी की चेतावनी, टिकट न खरीदें, क्योंकि सलमान खान में अमेरिका में कोई भी कार्यक्रम नहीं करने जा रहे हैं।"

इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आ चुके हैं जूनियर एनटीआर

सीएम संग गणेश चतुर्थी के उत्सव में शामिल हुए थे सलमान

बताते चलें कि हाल में ही सलमान खान गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाते नजर आए थे। वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे द्वारा आयोजित इस धार्मिक उत्सव में शामिल हुए थे। इस दौरान ह अपनी बहन अर्पिता के साथ दिखाई दिए थे। रविवार, 15 सितंबर, 2024 को महाराष्ट्र सीएम के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी तस्वीरें भी साझा की गई थीं। इन तस्वीरों में सलमान नीली शर्ट औऱ मैचिंग डेनिम तथा अर्पिता हरे रंग की पोशाक में नजर आई थीं.

ईद 2025 पर रिलीज होगी 'सिकंदर'

बात करें सलमान के वर्क फ्रंट की, तो सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सिकंदर' को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म को साउथ के मशहूर निर्देशक एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म में उनके अलावा रश्मिका मंदाना, काजल अग्रवाल, प्रतीक बब्बर और सत्यराज भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला लगभग एक दशक बाद फिर से हाथ मिला रहे हैं। दोनों ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म किक में आखिरी बार साथ काम किया था। यह फिल्म अगले साल ईद 2025 पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

Similar News