जिस एक्टर की वजह से ट्रोल हुईं अराध्या बच्चन, उसने कभी ऐश्वर्या राय की तारीफ में पढ़े थे कसीदे

By :  vijay
Update: 2024-09-18 19:17 GMT

 चियां विक्रम और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, दोनों हमेशा से काफी अच्छे दोस्त रहे हैं. साल 2010 में आई फिल्म ‘रावण’ में दोनों ने पहली बार साथ काम किया था. फैन्स को दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी. इसके बाद दोनों ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ और ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में साथ दिखे थे. अब हाल ही में चियां विक्रम और ऐश्वर्या राय SIIMA 2024 अवॉर्ड फंक्शन में नजर आए. चियां विक्रम अक्सर ऐश्वर्या राय की तारीफ करते रहते हैं. एक बार फिर उनका ऐश्वर्या की तारीफ करने का एक वीडियो वायरल है. अभी कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन को विक्रम के चलते ट्रोल भी किया गया था. ऐसा कहा गया था कि उन्होंने विक्रम को सम्मान नहीं दिया. बहरहाल, वो पूरा मामला आप यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं, लेकिन ये वाली खबर पढ़ने के बाद.

2022 में दिल्ली में पोन्नियिन सेल्वन 1 के प्री-रिलीज इवेंट में चियां विक्रम ने ऐश्वर्या राय के काम, उनकी एक्टिंग, उनके डांस और उनकी पर्सनैलिटी को लेकर खूब तारीफ की थी. ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की तारीफ करते हुए एक्टर ने कहा था कि वो परफेक्शन का लाइव एग्जाम्पल हैं.

“ऐश्वर्या ने चुराया सबका दिल”

चियां विक्रम इवेंट में कहा था, “ऐश्वर्या ने हमेशा सबका दिल चुराया है. ऐश हमेशा उस परफेक्शन की निशानी रही हैं, जिसकी हम तारीफ करते हैं. मैंने हमेशा उनकी फिल्में देखी हैं और ये फिल्में सिर्फ उनकी उनकी खूबसूरती की वजह से नहीं देखी, बल्कि इसलिए देखी कि वो फिल्म में किस चीज के लिए खड़ी थीं. उन्हें हमेशा उनके किरदार की वजह से देखा जाता है, इसलिए उन्हें हमेशा परफेक्ट रहने की जरूरत है और ये ऐश्वर्या ने अपनी स्टाइल में बरकरार रखा है.”

मैं उनका बड़ा फैन हूं – चियां विक्रम

इसी बातचीत के दौरान चियां विक्रम ने फिल्म PS-1 में ऐश्वर्या के निभाए गए ऑनस्क्रीन किरदार ‘रानी नंदिनी’ के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस की एक्टिंग को सराहा था. चियां ने आगे कहा, “फिल्म में उनका किरदार काबिल-ए-तारीफ था. ऐश्वर्या बहुत खूबसूरती से डांस करती हैं. मैं खुद उनके फैन्स में से एक हूं और उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है और उन्हें फिर से देखना बेहद अच्छा है.”

मिस वर्ल्ड के स्टेज पर लड़खड़ा गई थीं ऐश्वर्या

इसके साथ ही, चियां ने कहा कि जब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड के स्टेज पर उतरी थीं तो एक बार वो लड़खड़ा गई थीं, लेकिन उन्होंने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ खुद को संभाला और फिर रैंप पर उतरकर शानदार वॉक की.

ऐश्वर्या राय की साउथ में अलग पहचान

चियां ने बताया कि वो सिर्फ ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन के भी बेहद करीबी हैं. चियां ने कहा, “आप जहां भी जाएंगे, यहां तक कि चेन्नई में भी, ऐश्वर्या की तस्वीर के साथ जूलरी और साड़ी की दुकानें होंगी और ये उनका जादू है. आखिरकार जब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला, तो मैंने उनकी दूसरी साइड देखी, जहां वो प्रोफेशनल हैं. मैं लकी हूं कि मुझे ‘रावण’ में उनके साथ काम करने का मौका मिला.”

दुबई में पिछले दिनों SIIMA 2024 में ऐश्वर्या राय को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. वहीं, चियां विक्रम को ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में अपने किरदार के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया. इस साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स शो में ऐश्वर्या राय और चियां विक्रम की कुछ झलकियां सामने आईं. इस मौके पर ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी नजर आईं. अवॉर्ड फंक्शन से जुड़े कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

Similar News