रिलीज से पहले फिल्म के नाम इंटरनेशनल अचीवमेंट, ऐसा करने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी देवरा

By :  vijay
Update: 2024-09-17 18:58 GMT

 साल 2023 की सबसे चर्चित फिल्म देवरा ने रिलीज से पहले ही एक बड़ा इंटरनेशनल रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. यह फिल्म ऑस्ट्रेलिया में डी बॉक्स टेक्नोलॉजी के साथ रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है. यह टेक्नोलॉजी फिल्म देखने का एक्सपीरियंस अलग लेवल पर ले जाती है, जिसमें 65,000 से ज्यादा हाप्टिक मूवमेंट्स, वाइब्रेशन्स और टेक्सचर्स स्क्रीन पर दिखाए जाने वाले एक्शन के साथ सिंक होते हैं.

डी बॉक्स मूवी का नया तड़का

देवरा का डी बॉक्स वर्जन खासतौर पर इस टेक्नोलॉजी के लिए तैयार किया गया है, जो इसे बाकी फिल्मों से अलग बनाता है. इससे पहले भी डी बॉक्स टेक्नोलॉजी में फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन यह पहली बार है जब एक भारतीय फिल्म को इस एक्सक्लूसिव टेक्नोलॉजी में मास्टर किया गया है. ऑस्ट्रेलिया के दर्शकों के लिए यह एक खास अवसर है, जहां लिमिटेड थिएटर्स में यह एक्सपीरियंस मिलेगा.

 

तेलुगु राज्यों में होंगे अर्ली शोज

वहीं, तेलुगु राज्यों में फिल्म के अर्ली शोज की तैयारी चल रही है. सरकार से अनुमति मिलने के बाद 1 AM के शोज की प्लानिंग हो रही है. करीब 15 स्क्रीन पर ये शोज होंगे, जिसमें सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स शामिल हैं. तेलंगाना में मल्टीप्लेक्स के टिकट्स की कीमत लगभग 418 रुपये और सिंगल स्क्रीन पर 250 रुपये तक हो सकती है. आंध्र प्रदेश में टिकट्स के रेट अलग होंगे.

फिल्म के सितारे होंगे प्री-रिलीज इवेंट में शामिल

फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट भी जल्द ही होने वाला है, जिसमें पूरी स्टार कास्ट और टीम मौजूद रहेगी. इस फिल्म का निर्देशन कोरताला शिवा कर रहे हैं, और इसमें जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी. यह एक्शन-ड्रामा पहले से ही लोगों के बीच काफी चर्चा में है और इसे लेकर फैंस में काफी उत्साह है.

Similar News