'भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' के क्लैश पर बोले अनीस बज़्मी, "मैं अजय देवगन से क्यों बात करूं"

By :  vijay
Update: 2024-09-15 19:08 GMT

इस साल दिवाली के मौके पर पटाखों के साथ-साथ दो बड़ी फिल्मों के जरिए भी धमाका होने वाला है. वो दो फिल्में कार्तिक आर्यन की ‘भूल-भुलैया 3’ और अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ है. दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को रिलीज हो रही हैं. जहां एक तरफ ऑडियंस इन दोनों फिल्मों के इंतजार में है तो वहीं फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर इसके बिजनेस को लेकर चिंता में हैं. वो किसी भी तरह से फिल्मों के क्लैश से बचना चाह रहे हैं, क्योंकि अगर क्लैश हुआ तो नुकसान दोनों फिल्मों को होगा. इसी बीच पहली बार ‘भूल भुलैया 3’ के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने फिल्म के क्लैश पर बात की है.

हाल ही में अनीस ने मिड-डे को दिए हुए एक इंटरव्यू में कहा , “फिल्मों का क्लैश कभी भी अच्छा आइडिया नहीं था, हमने पहले से ही फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी थी, जिसके बाद अब इस सिचुएशन में किसी भी तरह से मदद नहीं हो सकेगी.” इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने इस क्लैश के बारे में अजय देवगन के साथ बातचीत की है तो इस पर जवाब देते हुए अनीस ने कहा, “मैं क्यों बात करुंगा. ये बिजनेस डिसीजन है, जिसकी चर्चा प्रोड्यूसर्स के बीच होनी चाहिए और मैं डायरेक्टर हूं. ‘सिंघम अगेन’ की टीम फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने के लिए जोर दे रही है. हालांकि, हमने एक साल पहले ही एडवांस में ‘भूल भुलैया 3’ की डेट अनाउंस कर दी थी, लेकिन अब इसके लिए क्या किया जा सकता है.”

“हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है- अनीस बज्मी”

आगे उन्होंने कहा, “दोनों ही फिल्में दिखने में काफी अच्छी हैं, जिससे हो सकता है कि दोनों ही फिल्में अच्छा परफॉर्म करें. अजय, अक्षय और रोहित तीनों ही मेरे अच्छे दोस्त हैं, उन्हें पता है कि अनीस भाई उन्हें फिल्मों की डेट चेंज करने के लिए कभी भी फोन नहीं करेंगे. मैंने ऐसा कभी किया भी नहीं है, हर एक फिल्म की अपनी किस्मत होती है.” कुछ वक्त पहले एक रिपोर्ट में बताया गया था कि इस क्लैश को लेकर भूषण कुमार ने अजय देवगन और रोहित शेट्टी से मुलाकात की थी. कहा जा रहा था कि वो मीटिंग फिल्म की तारीख को आगे बढ़ाने के लिए की थी.

डेट चेंज करने के लिए अजय देवगन ने किया इनकार

कहा जा रहा था कि अजय देवगन ने ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाने से इनकार कर दिय. इसमें अजय का कहना था कि उनकी फिल्म की डेट पहले भी कई बार बदली जी चुकी है. साथ ही ‘सिंघम अगेन’ की टीम का कहना है कि ये फिल्म दिवाली के लिए ही बनी है. हालांकि, यह मीटिंग ऑफिशियल नहीं हुई. पहले ‘सिंघम अगेन’ 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, फिर इसे बढ़ाकर दशहरा किया गया और अब फाइनली इसकी रिलीज के लिए दिवाली को फिक्स कर लिया गया है.

अजय देवगन, अक्षय कुमार दोनों हैं अनीस के खास

अनीस ने कहा कि वो इस बात पर भरोसा करते हैं कि किसी भी फिल्म को चलने के लिए स्पेसिफिकेशन की जरूरत नहीं होती है. ‘सिंघम अगेन’ में अनीस के दो खास कलीग स्पेशल अपीयरेंस देते नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक अजय देवगन और दूसरे अक्षय कुमार हैं. अनीस ने अजय देवगन के साथ ‘हलचल’, ‘दिवानगी’ और ‘प्यार तो होना ही था’, जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं अक्षय कुमार के साथ ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘सिंह इज किंग’, ‘थैंक यू’ में काम किया है.

Similar News