ऐश्वर्या राय ने हेटर्स की बोलती की बंद, एक ही झटके में तलाक की खबरों पर लगा दिया फुल स्टॉप

Update: 2024-09-23 09:52 GMT

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन और यहां तक की उनके डिवोर्स की खबरें कई महीनों से आ रही हैं। मगर इसी बीच ऐश्वर्या राय ने एक ही झटके में हेटर्स की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने कुछ ऐसा किया कि तलाक की खबरों पर अब फुल स्टॉप लग जाएगा।

दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या राय को पेरिस में देखा गया हैं। यहां वो पेरिस फैशन वीक 2024 में हिस्सा लेने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंचीं। वो फिर से यहां पर अपने फैशन और लुक से धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यहीं से ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें कुछ ऐसा था जिससे उनके और अभिषेक के बीच अनबन को बताने वाले लोगों के मुंह पर ताला लग गया। दरअसल, एक्ट्रेस के हाथ में उनकी वेडिंग रिंग दिखाई दी।

इससे हिंट मिल रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच सब ठीक है। उनके बीच कोई दूरियां नहीं आई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में ऐश्वर्या को अपनी शादी की अंगूठी के बिना फोटो खिंचवाते देखा गया था। इसके बाद से फिर से अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था कि उनका शायद तलाक होने वाला है।

मगर ऐश्वर्या के इस कदम से सभी हेटर्स और ऐसी बातें करने वालों की बोलती बंद हो गई है। वहीं बात करें इस वीडियो कि तो इसमें ऐश्वर्या राय बहुरंगी ओवरकोट पहने ऐश्वर्या अपने खुले बालों और कम से कम मेकअप के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी बेटी आराध्या गुलाबी स्वेटशर्ट और काली जींस में प्यारी लग रही हैं। 

Similar News