राम पोथिनेनी की फिल्म 'डबल इस्मार्ट

By :  vijay
Update: 2024-07-26 13:55 GMT

बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म 'डबल इस्मार्ट' की रिलीज में काफी कम समय बचा हुआ है। पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित फिल्म में राम पोथिनेनी मुख्य भूमिका में हैं, जो फिल्म की पहली किस्त में निभाए गए अपने किरदार शंकर की भूमिका को दोहराने वाले हैं। एक एक्शन एंटरटेनर के रूप में पेश की गई यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी की 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म से नवीनतम अपडेट यह है कि फिल्म के ओटीटी अधिकार एक प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को भारी कीमत पर बेचे गए हैं।राम पोथिनेनी की फिल्म 'डबल इस्मार्ट



 

 ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम पोथिनेनी की फिल्म 'डबल इस्मार्ट के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को 33 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने साझा किया कि ओटीटी दिग्गज ने फिल्म के ओटीटी अधिकार हासिल कर लिए हैं, और यह नाटकीय प्रदर्शन के बाद कई भाषाओं में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

'डबल इस्मार्ट' का टीजर शंकर को एक बदमाश के रूप में वापस से प्रस्तुत करता है। हालांकि, पहली किस्त के विपरीत, नई झलक शंकर और संजय दत्त के चरित्र के बीच एक बड़े टकराव का संकेत देती है, जो खुद को बिग बुल बताता है। कुल मिलाकर, फिल्म एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन का वादा करती है।

Tags:    

Similar News