डिंपी के गम में टीटू हुआ पैरालाइज, खतरें में है अनुज की जान, लीप से पहले आएगा ट्विस्ट

By :  vijay
Update: 2024-10-07 19:17 GMT

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. इसने अपनी आकर्षक कहानी से दर्शकों को बांधे रखा है. सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में, अनुज और अनु फिर से शादी करने के लिए सहमत हो जाते हैं. आध्या और शाह परिवार तैयारियों में जुट जाते हैं. इस बीच, बच्चे मंडप के चारों ओर खेलते हैं, तभी वहां आग लग जाती है और डिंपी जल जाती है. उसकी हालत गंभीर है और वह जिंदगी और मौत से लड़ रही है.

क्या आग में जलने से डिंपी की हो जाएगी मौत

अनुपमा अपनी भावनाओं को संभालने और बच्चों को शांत रखने की कोशिश करती है. अंश जिसने सब कुछ देखा है, वह डर जाता है. वह डिंपी और आध्या दोनों को खोने का डर व्यक्त करता है. अनुपमा उसे सांत्वना देने की पूरी कोशिश करती है और उसे आश्वासन देती है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा. डिंपी की हालत देखकर टीटू टूट गया है. वह डॉक्टर से बार-बार कहता है कि मेरी पत्नी को बचा लो. डॉली आध्या पर डिंपी को लड़ते हुए आग में धकेलने का आरोप लगाती है. अनुपमा आध्या के सपोर्ट में आती है.

डिंपी के गम में टीटू को हुई ये गंभीर बीमारी

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में, टीटू सदमें में चला जाता है और उस वक्त को याद करता है, जब उसने डिंपी से लड़ाई की थी. वह इमोशनली रूप से टूट जाता है और तनाव के कारण उसे गहरा सदमा लगता है. वह पैरालाइज हो जाता है. रिपोर्ट्स की मानें तो टीटू का किरदार निभाने वाले कुंवर अमरजीत सिंह अपनी सह-कलाकार निशि सक्सेना के बाद शो से बाहर हो जाएंगे.


क्या अनुज को है जान का खतरा

इस बीच, अनुज उस खतरे से अनजान है, जो उसका इंतजार कर रहा है. कोई उस पर पूरे टाइम नजर रखता है. अनुज को भी कुछ देर में एहसास होता है कि कुछ गड़बड़ है. वह अनुपमा को कॉल लगाने का ट्राई करता है, लेकिन नेटवर्क नहीं होती है. हालांकि अनुपमा बाद में अनुज से बात करती है और उसे कहती है, कि कोई उसे चोट नहीं पहुंचा सका है. अनुज को बढ़ते डर का एहसास होता है और वह अनुपमा के पास लौटने का फैसला करता है. आगे क्या होगा? क्या अनुपमा आध्या को मुसीबत से बचा पाएगी? क्या अनुज आशा भवन तक सुरक्षित पहुंच पायेगा? आने वाले एपिसोड में काफी मजा आने वाला है.

Similar News