इस शख्स ने कावेरी को जान से मारने की रची थी साजिश, कैस होगा बेनकाब

By :  vijay
Update: 2024-10-14 19:16 GMT

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है लगातार दर्शकों को लुभा रहा है. हाल ही में अभीरा और अरमान की शादी हुई, जिसके बाद विद्या ने उन्हें श्राप दिया कि वे कभी खुश नहीं रह पाएंगे. इस घटना के बाद दोनों के रिश्ते में दूरी बढ़ गई. इसी बीच रोहित और रूही की प्रेग्नेंसी न्यूज आई. जिससे हर कोई खुश था, लेकिन संजय को ये बर्दाशत नहीं हुआ और उसने सबको बता दिया कि अभीरा अक्षरा की बेटी और रूही उसकी बहन है. ये बात सुनकर रूही को सदमा लगा क्योंकि वह अक्षरा को अपनी मां का कातिल मानती है.

अभीरा का मनोज और मनीषा से भी रिश्ता हुआ खराब

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में हम देखेंगे कि दादीसा ने अभीरा को केबिन दे दिया. जिसके बाद मनीषा और मनोज के साथ उसका रिश्ता तनावपूर्ण हो गया. दरअसल कावेरी ने शुरू में मनोज को एक केबिन देने की योजना बनाई, लेकिन जब अभीरा केस जीत गई और तो उसे ये गिफ्ट कर दिया. अभीरा को जैसे ही सच्चाई का पता चला, उसने तुरंत मनोज को वो केबिन देने के लिए कहा, लेकिन उसे उसे यह कहते हुए ठुकरा दिया, कि उसे दान में कुछ भी नहीं चाहिए. इसी बीच विद्या और रूही मनीषा को भड़काते हैं.

इस शख्स ने कावेरी को जान से मारने के लिए बुलाए गुंडे

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में, दर्शक अरमान, अभीरा और कावेरी के प्रति मनोज की बढ़ती नाराजगी को देखेंगे. वह केबिन न पाकर इतना दुखी हो जाएगा कि वह कावेरी पर हमला करने की प्लानिंग करेगा. हाल ही में एक प्रोमो में एक चौंकाने वाला सीन दिखाया गया, जहां डांडिया फंक्शन के दौरान एक गुंडा कावेरी पर चाकू से हमला करता है, और इस गुंडे को भेजने के पीछे का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि मनोज है.

मनोज चाकू मारने वाले शख्स को देखकर मुस्कुराता है

आज के एपिसोड में पता चला कि मनोज अभीरा को कावेरी के साथ बातचीत करते हुए देख रहा है, जिससे उसका गुस्सा बढ़ गया है. जैसे ही वह फंक्शन से बाहर निकलता है, उसका सामने चाकू मारने वाले आदमी से होगा. वह जब टकराते हैं, तो चाकू गिर जाता है और दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं. जिससे साजिश में मनोज की भागीदारी की पुष्टि होती है.

Similar News