दादीसा की मौत का पता चलेगा सच, इस शख्स के लिए प्रेग्नेंसी जारी रखेगी अभीरा

By :  vijay
Update: 2024-10-16 20:19 GMT

 समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. अभीरा और अरमान की शादी हो गई, बैक-टू-बैक काफी परेशानियां आई, जहां सबसे पहले तो विद्या उनके खिलाफ हो गई और श्राप दिया कि वे इस विवाह में कभी खुश नहीं रहेंगे. हमने यह भी देखा कि विद्या उनके साथ बुरा व्यवहार कर रही है और इसका असर अरमान और अभीरा के रिश्ते पर पड़ा है. अरमान उसे नजरअंदाज कर रहा था, लेकिन बाद में जब रूही ने अपनी प्रेग्नेंसी घोषणा की, तो अरमान को एहसास हुआ कि वह अभीरा के साथ ठीक नहीं कर रहा है.

इस शख्स की वजह से आउटहाउस में रह रही है अभीरा-अरमान

रूही भी उनके करीब थी, लेकिन संजय ने सब बर्बाद कर दिया. उसने खुलासा किया कि अभीरा अक्षरा की बेटी और मनीष गोयनका की परनातिन है. रूही ये सुनकर हैरान रह गई, क्योंकि वह अक्षरा को आरोही का कातिल मानती है. अभीरा के लिए हालात सबसे खराब हो गए क्योंकि विद्या ने उसे कोसना शुरू कर दिया और रूही ने कहा कि वह अभीरा के साथ नहीं रहेगी. विद्या और रूही ने घर छोड़ने का फैसला किया, लेकिन दादीसा ने उन्हें रोक दिया, अभीरा-अरमान को आउट हाउस में रहने के लिए कहा गया.

दादीसा को गलती से लगी चाकू

हालांकि, दादीसा लगातार अभीरा को सपोर्ट कर रही है. सारी उठापटक के बीच अभीरा ने काम संभाला और पोद्दार फर्म को बड़ी जीत दिलवाई. इससे दादीसा खुश हो गई और उसे कैबिन दे दिया. मनीषा और मनोज इस घटना से काफी दुखी हो गए थे. हमने यह भी देखा कि दशहरा समारोह के दौरान एक गुंडा अभीरा को चाकू मारने के लिए आया था, लेकिन उसने दादीसा को चाकू मार दिया. दादीसा को अस्पताल ले जाया गया और हमने देखा कि वह गंभीर हालत में थी.

प्रेग्नेंसी को आगे बढ़ाने का फैसला करेगी अभीरा

राजन शाही के ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभीरा और अरमान को खबर मिलेगी कि दादीसा नहीं रहीं. दोनों चौंक जाएंगे और अस्पताल जाएंगे. उन्हें जल्द ही पता चल जाएगा कि यह फर्जी खबर है और अभीरा समाचार चैनलों की आलोचना करेगी. जल्द ही, माधव को पता चल जाएगा कि गुंडे अभीरा को मारने आए थे, लेकिन दादीसा को चाकू मार दिया.

इस कारण पोद्दार परिवार अभीरा को मारेगा ताने

इन सबके बीच अभीरा को यह भी पता चला कि वह गर्भवती है, लेकिन प्रेग्नेंसी काफी रिस्की है. वह गर्भावस्था को आगे बढ़ाने का फैसला करेगी, क्योंकि वह अरमान को खुश देखना चाहती है. वह अरमान को खतरे के बारे में नहीं बताएगी. आगे हम ये भी देखेंगे कि दादीसा की हालत के लिए अभीरा को सब कोसेंगे और कहेंगे कि यह अभीरा ही थी, जो टारगेट थी, लेकिन दादीसा ने इसे अपने ऊपर ले लिया.

Similar News