क्या रूपाली गांगुली की वजह से शो को छोड़ रहे हैं कलाकार, काव्या के एक्स हसबैंड ने बताया सच

By :  vijay
Update: 2024-10-17 18:37 GMT

 रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा ने हाल ही में 15 साल का लीप लिया है. जिसके बाद कई स्टार्स ने शो छोड़ दिया और नए स्टारकास्ट की एंट्री हुई. बड़ी आध्या के तौर पर अलीशा परवीन नजर आ रही हैं. वहीं शिवम खजुरिया उनके लवर के रोल में है. इससे पहले सुधांशु पांडे और काव्या के रोल में नजर आने वाली मदालसा शर्मा ने भी सीरियल को अलविदा कह दिया था. जाते-जाते एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में रूपाली गांगुली को ‘दोगला’ कहा था. उन्होंने कहा कि वह पीठ पीछे बात करती हैं. अब रुशद राणा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इसपर बात की.

क्या रूपाली गांगुली की वजह से स्टार्स छोड़ रहे हैं अनुपमा

राजन शाही का लोकप्रिय नाटक अनुपमा सुर्खियों में बना हुआ है. जब भी सह-कलाकारों ने शो छोड़ा, निर्माता राजन शाही और रूपाली दोनों को आलोचना का सामना करना पड़ा. राणा ने सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में कहा, “व्यक्तिगत रूप से, रूपाली और राजन शाही के साथ मेरा बहुत अच्छा रिश्ता था. अपने काम के प्रति पूरी तरह से समर्पित, मुझे नहीं लगता कि वह ऐसे चीजों में शामिल होगी, जो दूसरों को दूर कर देगी.”

रुशद राणा ने रूपाली गांगुली को लेकर क्या कहा

उन्होंने कहा, मदालसा के साथ क्या हुआ, वो मुझे नहीं पता, लेकिन जहां तक मेरा सवाल है, मैं इस बारे में कुछ भी नहीं जानता हूं, रूपाली एक अच्छी अभिनेत्री हैं और अपना काम बहुत ईमानदारी से करती हैं. वह किसी को गिराने के लिए इस हद तक नहीं जाएंगी. अब किरदार को लेकर रुशद राणा ने कहा,  अनुपमा का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं, मैने ये शो खुद से नहीं छोड़ा, बल्कि मेरा किरदार खत्म हो गया.

Similar News