ये रिश्ता क्या कहलाता है में जय सोनी की हुई एंट्री, टीआरपी के आधार पर तय हुआ फैसला?

By :  vijay
Update: 2024-09-19 18:57 GMT

 समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों अपने ट्विस्ट और टर्न्स के चलते सुर्खियों में बना हुआ है। अभिरा-अरमान की शादी का ट्रैक दर्शकों को काफी भा रहा है तभी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में सीरियल तीसरे नंबर पर आ गया है। इन सब के बीच सेट से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसे देख कुछ पल तो दर्शक काफी खुश हुए लेकिन मन में उनके सवाल उठने लगे। सीरियल के सेट पर टीवी एक्टर जय सोनी पहुंचे जिसे देख दर्शकों ने एक्टर की वापसी पर सवाल खड़े कर दिए।

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है  में जय सोनी  अभिनव का किरदार निभा चुके हैं। ऐसे में सेट से आज सुबह से तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें सीरियल के कलाकारों संग जय मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। आखिर जय सेट पर क्या कर रहे हैं और क्या वह कहानी में वापसी कर रहे हैं? आपको बात दें की जल्द ही सीरियल में अभिरा और अरमान की शादी होने वाली है। इस बीच अभिरा के माता-पिता यानी अभिनव-अक्षरा अपनी बेटी को इस खास मौके पर सपनों में सपोर्ट करेंगे।

कहानी के इस ट्रैक के लिए जय को सेट पर शूटिंग के लिए आना पड़ा। जय और समृद्धि शुक्ला ने कई तस्वीरें एक साथ खींची और सोशल मीडिया पर फैंस को सप्राइज़ देते हुए शेयर की। आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा की अभिरा पोद्दार खानदान से झगड़कर अभिरा से शादी करेगा लेकिन रुही अपनी काली नजर से इस शुभ काम को अशुभ कर देगी।

Similar News