सिसोदिया ने दिल्ली में पदयात्रा का किया ऐलान, पार्टी के सभी विधायकों की बैठक कल

By :  vijay
Update: 2024-08-11 18:33 GMT

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी मनीष सिसोदिया दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग गए हैं. विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर उन्होंने अपनी आवाज पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. आगामी 14 अगस्त से मनीष सिसोदिया पदयात्रा कर दिल्ली के लोगों से मिलेंगे. इस तरह दिल्ली में लोकसभा में चुनाव का प्रचार प्रसार किया जाएगा. कल विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों की बैठक होगी.

दिल्ली में कथित शराब नीति घोटाले के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने अगले वर्ष फरवरी में होने जा रहे दिल्ली विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी संभाली है. रविवार शाम उन्होंने मथुरा रोड स्थित अपने आवास पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. इस दौरान निर्णय लिया गया कि 14 अगस्त से जनता के बीच जाएंगे. पूरी दिल्ली में पदयात्रा निकलकर वह जन-जन से मिलेंगे और चुनाव प्रचार करेंगे.

दिल्ली के सभी विधायकों की होगी बैठक: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने कहा कि कल दिल्ली के सभी विधायकों के साथ संयुक्त बैठक की जाएगी. इस बैठक में दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पूरी योजना विधायकों को बताई जाएगी. 14 अगस्त से मनीष सिसोदिया पदयात्रा के जरिए दिल्ली के लोगों से मिलेंगे. उन्होंने कहा कि हरियाणा में इसी वर्ष विधानसभा चुनाव है उसकी तैयारी को लेकर जगह-जगह जनसभाएं की जा रही हैं.

भाजपा को एक भी सीट नहीं देंगे दिल्ली वाले

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में दिल्ली के लोग भारतीय जनता पार्टी को एक भी सीट नहीं देंगे. एक-एक सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जप्त होगी. उन्होंने कहा कि जब से मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आए हैं लोगों में काफी उत्साह है. लोग उनकी गाड़ी रोक कर जगह-जगह उन्हें बधाई दे रहे हैं.

Similar News