डीग सीएमएचओ का असिस्टेंट 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

Update: 2024-07-26 13:57 GMT

जयपुर एसीबी ने डीग सीएमएचओ कार्यालय में कार्रवाई करते हुए CMHO के वरिष्ठ सहायक को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। आरोपी ने कर्मचारी पति-पत्नी के पक्ष में जांच करने के लिए जांच कमेटी के नाम से 40 हजार की रिश्वत मांगी गई थी, जिसका सौदा 30 हजार में तय हुआ। शुक्रवार को परिवादी 30 हजार की रिश्वत देने गए तो एसीबी ने आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

एसीबी महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरणा ने बताया, ACB की विशेष अनुसंधान टीम SIU जयपुर इकाई को परिवादी द्बारा शिकायत दी गई थी। इसमें परिवादी ने बताया था कि उसके और उसकी पत्नी के खिलाफ एक जांच की जा रही है। दोनों पति-पत्नी के पक्ष में जांच करने की एवज में वरिष्ठ सहायक देवेंद्र सिंह जांच कमेटी के अध्यक्ष और उसके सदस्यों के नाम से 40 हजार रुपये की रिश्वत मांगी जा रही है।

इस पर ACB के उप महानिरीक्षक रणधीर सिंह के सुपरविजन में SIU की टीम ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप सारस्वत के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया। परिवादी देवेंद्र सिंह को 30 हजार की रिश्वत देने के लिए पहुंचा। इस दौरान ACB की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, एसीबी की टीम कार्रवाई कर रही है।

Similar News