जयपुर करणी विहार में चाकूबाजी: प्रसाद वितरण के दौरान हमला, RSS के 10 स्वयंसेवक घायल

By :  vijay
Update: 2024-10-18 06:20 GMT

शरद पूर्णिमा के मौके पर मंदिर में प्रसाद वितरण के दौरान आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी के घटना में एक पक्ष ने आरएसएस के 10 कार्यकर्ताओं पर हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।जयपुर के करणी विहार थाना क्षेत्र में गुरुवार रात को एक गंभीर चाकूबाजी की घटना में 10 लोग घायल हो गए। यह हमला उस समय हुआ, जब हनुमान चालीसा का पाठ चल रहा था और प्रसाद वितरण किया जा रहा था। आपसी झगड़े के कारण एक पक्ष ने धारदार हथियारों से दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया।

घटना के बाद सभी घायलों को जयपुर के एसएमएस अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मौके पर डीसीपी वेस्ट अमित कुमार अपने जाप्ते के साथ पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। राज्य के कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने डॉक्टरों की टीम को निर्देशित कर पुलिस को तुरंत कारवाई के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही स्थानीय विधायक गोपाल शर्मा भी घायलों का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे।

सूत्रों के अनुसार सभी घायल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

Similar News