शादी के 20 दिन बाद भागी लुटेरी दुल्हन, ससुरालवालों को खाने में मिलाया जहर, फिर पति की बाइक लेकर हुई फरार

Update: 2024-09-14 08:47 GMT

बूंदी। राजस्थान के बूंदी में एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है। शादी के 20 दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन ने पति और ससुरालवालों को खाने में जहर दे दिया। इसके बाद लुटेरी दुल्हन पति की ही बाइक लेकर फरार हो गई। परिवार के 6 लोगों का इलाज अस्पताल में जारी है। बूंदी पुलिस ने दबलाना थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना बूंदी के दबलाना इलाके के धारधड़ी गांव की है।

एएसआई महेंद्र कुमार ने बताया कि धारधड़ी गांव निवासी दुर्गा शंकर गुर्जर (24) ने पास के ही गांव भीमगंज की मंजू गुर्जर (23) के साथ 23 अगस्त 2024 को शादी की थी। तब से मंजू दुर्गा शंकर के परिवार के साथ ससुराल में रह रही थी। गुरुवार रात को मंजू ने घर के सभी सदस्यों के लिए खाना बनाया था। परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गए। देर रात तबीयत खराब होने का सिलसिला शुरू हुआ।

जहरीला पदार्थ खाने से उल्टी और चक्कर आने के साथ बेसुध हो रहे थे तो पड़ोसियों को सूचना दी। पड़ोसियों ने सभी को बूंदी जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि पति के साथ ही रेशमा (20) पत्नी मुखराज गुर्जर, कैलाशी बाई (52) पत्नी खाना राम, मुखराज (28 ) पुत्र खाना राम, खाना राम (58) पुत्र पोख, दिव्यांशु (6) पुत्र राजेश गुर्जर का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि जांच में सभी को जहरीला पदार्थ मिला खाना खिलाने की बात सामने आई है। ऐसे में आशंका है कि रात को खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिलाया होगा, जिसका असर देर रात शुरू हुआ। जहरीला पदार्थ मिला खाना खिलाने के बाद दुल्हन बाइक लेकर घर से फरार हो गई। महिला बाइक और ट्रैक्टर भी चलाना जानती है।

इंस्टाग्राम पर रील बनाती थी, 28 अगस्त को नाते से लाए थे दुल्हन

पीड़ित दुर्गा शंकर गुर्जर के चाचा शिवराज गुर्जर ने बताया कि परिवार के लोग दुर्गा शंकर के लिए बूंदी जिले के जजावर के पास भीमगंज से 10 लाख रुपए का झगड़ा देकर नाते से दुल्हन को लेकर आए थे। इससे पहले इस लुटेरी दुल्हन की नैनवां इलाके में दो जगह शादी हो चुकी थी। दुर्गा शंकर से यह तीसरी शादी थी। यहां शादी होने के बाद वह अच्छे से घर में रह रही थी। परिजनों के अनुसार दुल्हन की मां 2 दिन पहले उससे से मिलने आई थी।

उस समय उसने दुल्हन को एक सफेद पुड़िया कागज की दी थी। परिजनों ने पुड़िया के बारे में पूछा तो उसने देवता की भभूत बताया। यही नहीं लुटेरी दुल्हन इंस्टाग्राम पर रील बनाकर चर्चा में रहती है। रील के चक्कर में ही दुर्गा शंकर शादी के झांसे में आ गया था। परिजनों ने बताया कि जब दुल्हन नहीं मिली तो उसे आसपास ढूंढ़ा गया तो गांव के बाहर स्थित पेट्रोल पंप पर दुर्गाशंकर की बाइक खड़ी मिली, जिसे दुल्हन लेकर फरार हुई थी।

Similar News