बूंदी में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद बवाल, तोड़फोड़,पत्थरबाजी, आरोपी गिरफ्तार

Update: 2024-08-22 04:04 GMT

बूंदी जिले के लाखेरी कस्बे में सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट को लेकर हंगामा हो गया और दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी भी हुई. घटना के दौरान पांच बाइकों में तोड़फोड़ भी की गई. हंगामे की सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और दोनों पक्षों के करीब 9 लोगों को हिरासत में लिया है. हंगामे के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है.।



'ये है पूरा मामला?

बूंदी के लाखेरी कस्बे के महावीरपुरा इलाके के निवासी नरवाल ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट अपलोड की, जिसमें कथित तौर पर मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई। युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए समुदाय के लोगों ने मंगलवार रात लाखेरी के उप-विभागीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) को ज्ञापन सौंपा। पुलिस सूत्रों के अनुसार, उनमें से कुछ लोग लाखेरी थाने भी पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। 

पथराव

पुलिस थाने से लौटते समय इन लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर नरवाल के घर पर पथराव किया। उन्होंने बताया कि नरवाल ने अपने समुदाय के सदस्यों के साथ मिलकर जवाबी कार्रवाई की। पत्थरबाजी में कोई घायल नहीं हुआ। हालांकि, 5 दोपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। अभी इलाके में स्थिति सामान्य है। मामले में आगे की जांच चल रही है।

Similar News