कदमाली नदी पर बने काजवे के स्थान पर पुलिया एवं संपर्क सड़क निर्माण के लिए राज्य सरकार ने जारी की सैद्धांतिक स्वीकृति

Update: 2024-10-08 11:26 GMT

निम्बाहेड़ा। पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री एवं विधायक श्रीचंद कृपलानी की अनुशंसा पर राजस्थान सरकार के परिवर्तित बजट वर्ष 2024-25 में विधानसभा क्षेत्र के कल्याणपुरा ग्राम से सिगरी ग्राम होते हुए अम्बामाता (दशहरा मैदान) जाने वाले संपर्क मार्ग एवं कदमाली नदी पर बने काजवे के स्थान पर पुलिया निर्माण के घोषित कार्य को पूर्ण करने के लिए राज्य सरकार ने सैद्धांतिक स्वीकृति प्रदान करते हुए पीडब्ल्यूडी विभाग को टेंडर प्रक्रिया शुरू करने के आदेश जारी किए हैं।

राजस्थान सरकार के सार्वजनिक निर्माण विभाग के संयुक्त सचिव आर के लूथरा द्वारा जारी आदेश में निम्बाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र के कल्याणपुरा ग्राम से सिगरी तक सड़क तथा कदमाली नदी पर बने काजवे के स्थान पर पुलिया निर्माण के लिए सैद्धांतिक स्वीकृति जारी करने के पश्चात विभाग ने पुलिया निर्माण एवं कल्याणपुरा से सिगरी हनुमानजी होते हुए श्री अम्बामाता की सड़क निर्माण के लिए टेंडर प्रक्रिया आरम्भ कर दी है। इस पुलिया और सड़क के निर्माण के पश्चात क्षेत्रवासियों को बारिश के दिनों में आवागमन में होने वाली समस्याओं से निजात मिल सकेगी।

पुलिया एवं सड़क निर्माण प्रक्रिया आरम्भ होने पर क्षेत्रवासियों ने पूर्व मंत्री एवं विधायक श्रीचंद कृपलानी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Similar News