कोटड़ी उप प्रधान सुथार ने लाल किले पर किया कोटड़ी का प्रतिनिधित्व

Update: 2024-08-16 09:57 GMT

कोटड़ी़।  पंचायत समिति कोटडी आशान्वित ब्लॉक की श्रेणी में केंद्र सरकार द्वारा रखा गया है इस से पहले संपूर्णता अभियान की शुरुआत कर सभी कमजोर संकेतकों पर एक बार पुरजोर तरीके से फोकस करना है ताकि जल्दी से जल्दी उपलब्धि हासिल हो सके।

आशान्वित ब्लॉक प्रतिनिधि के तौर पर कोटड़ी उप प्रधान कैलाश चंद्र सुथार एवम उनकी पत्नी ने कोटड़ी ब्लॉक का प्रतिनिधित्व किया और कोटड़ी विकास के लिए किए जा रहे कार्यों को केंद्र सरकार को अवगत करवाकर 15 अगस्त पर लाल किले पर प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के परेड, भाषण के साक्षी बने।

प्रधान करण सिंह बेलवा ने बताया की आशान्वित ब्लॉक के सभी पैरामीटर पर कोटड़ी ब्लॉक पूरे भारत वर्ष में सबसे अच्छी प्रगति कर रहा है और 30 अगस्त का लक्ष्य शत प्रतिशत पैरामीटर की प्रगति को लाने हेतु सभी हितधारकों को पाबंद किया है।

कोटड़ी विकास अधिकारी रामबिलास मीणा ने बताया की वर्तमान में कोटड़ी विकास की सबसे तेज वृद्धि दर से दौड़ रही है इस दौड़ में आशान्वित ब्लॉक के पैरामीटर को भी 30 अगस्त तक पूर्ण कर लिया जाएगा।

आगे विकास अधिकारी में बताया कि कलेक्टर शाहपुरा राजेंद्र सिंह शेखावत ने कोटड़ी उप प्रधान कैलाश चंद्र सुथार को कोटड़ी के प्रतिनिधित्व हेतु सरकारी खर्चे पर दिल्ली लाल किले पर भेजा है जो नीति आयोग के निर्देश पर एक प्रतिनिधि को भेजना था।

कोटड़ी विकास की वृद्धि दर बहुत तेज़ गति से बढ़ रही है ताकि पुराने सभी विवादो, शिकायतो, रुके विकास को पुनः शुरू करना , पुरानी पेंडेंसी को खत्म करना ओर आशान्वित ब्लॉक से राजस्थान के सबसे विकाषित ब्लॉक की श्रेणी के खड़ा करना पंचायत समिति की प्राथमिकता है।

Similar News