मुस्लिम समाज ने की जानवर अवशेष मामले की कड़ी निंदा, बंद किए अपने प्रतिष्ठान

Update: 2024-09-18 08:43 GMT

शाहपुरा-पेसवानी। शाहपुरा जिला मुख्यालय के गणेश पांडाल में जानवर के सिर और कटे पैर मिलने की घटना ने शाहपुरा में तनाव का माहौल पैदा कर दिया था, शाहपुरा के मुस्लिम समाज ने एकता और सौहार्द की मिसाल पेश करते हुए वारदात की कड़ी निंदा की। मुस्लिम समाज के सदस्यों ने इस घटना के विरोध में अपने प्रतिष्ठान बंद रखे और प्रशासन को हर प्रकार से सहयोग करने का आश्वासन दिया।

इस गंभीर मसले को लेकर मुस्लिम समाज ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा। शहरकाजी सैयद शराफत अली और समाज के सदर हमीद खां कायमखानी के नेतृत्व में समाज के प्रतिनिधि कलेक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने प्रशासन से इस मामले का शीघ्रता से खुलासा करने की मांग की और असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध किया।

समाज के सदर हमीद खां ने कहा कि शाहपुरा की शांति और सौहार्द बनाए रखने के लिए मुस्लिम समाज पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा, यह पहल हमारे समुदाय की ओर से है ताकि शाहपुरा की फिजां खराब न हो। यह जगह हमारे लिए भी पवित्र है, क्योंकि जहां यह वारदात हुई है, वहीं मोहर्रम का भी मुकाम लगता है। मुस्लिम समाज ने कहा कि असामाजिक तत्व चाहे किसी भी धर्म या समुदाय के हों, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि हम समाज में एकता और शांति बनाए रखे।

Similar News