ट्रेलर-मोपेड की सीधी भिड़ंत,: पति की मौत, पत्नी घायल, मुआवजे के लिए मोर्चरी पर प्रदर्शन

By :  prem kumar
Update: 2024-09-15 13:16 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। नेशनल हाइवे 148 डी स्थित जिंक चौराहे पर ट्रेलर से कुचलने से मोपेड सवार पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी घायल हो गई। गुलाबपुरा में प्राथमिक उपचार के बाद घायल महिला को जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। उधर, ट्रेलर मालिक से मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों व समाज के लोगों ने गुलाबपुरा मोर्चरी पर दो घंटे प्रदर्शन किया। पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया और इसके बाद ही शव का पोस्टमार्टम हो सका।

गुलाबपुरा थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बताया कि बावलों का खेड़ा निवासी रामदेव 36 पुत्र देबीलाल रैगर, पत्नी मानिका 32 के साथ घर से मोपेड पर सवार होकर हुरड़ा मंगरा स्थित खेत के लिए रवाना हुआ। दंपती, जिंक चौराहा पहुंचे थे कि सामने से आये ट्रेलर ने मोपेड को टक्कर मार दी। रामदेव उछल कर ट्रेलर के टायर तले जा गिरा, जबकि उसकी पत्नी दूर जा गिरी। हादसे में रामदेव, ट्रेलर से कुचल गया। उसकी मौत मौके पर ही हो गई। मोनिका को भी गंभीर चोट आई। उसे गुलाबपुरा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भिजवा दिया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। उधर, हादसे की सूचना पर दीवान दलाराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को थाने ले आये।

मोर्चरी पर जुटी भीड़, पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार

हादसे की खबर सुनकर बावलों का खेड़ा से मृतक रामदेव के परिजनों के साथ ही समाज के लोग व अन्य ग्रामीण गुलाबपुरा अस्पताल की मोर्चरी पहुंच गये। ये लोग मृतक आश्रितों को ट्रेलर मालिक से मुआवजा दिलाने की मांग करने लगे। इन लोगों ने चेतावनी दी कि जब तक मुआवजा नहीं मिल जाता, तब तक वे शव का पोस्टमार्टम नहीं करवायेंगे।

दो घंटे चला प्रदर्शन, समझाइश से मामला शांत

प्रदर्शन की सूचना पर थाना प्रभारी मीणा मोर्चरी पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से समझाइश की। करीब दो घंटे चले प्रदर्शन के बाद थाना प्रभारी की समझाइश पर लोग मान गये। इसके बाद ही पोस्टमार्टम करवाया जाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Similar News