करंट से किशोर और गश खाकर गिरने से बुजुर्ग की मौत, मुआवजा व कार्रवाई के लिए मोर्चरी पर प्रदर्शन

By :  prem kumar
Update: 2024-10-14 14:47 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। जिले में करंट लगने से एक किशोर, जबकि खेत में गश खाकर गिरने से बुजुर्ग किसान की मौत हो गई। किशोर की मौत के मामले में कार्रवाई और मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने आसींद अस्पताल की मोर्चरी पर प्रदर्शन किया।

शंभुगढ़ थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि रघुनाथपुरा निवासी कन्हैयालाल 17 पुत्र हरीलाल गुर्जर सोमवार की दोपहर खेत पर कृषि कार्य कर रहा था। इस दौरान खेत से गुजर रही बिजली लाइन का अर्थिंग वायर टूटकर खेत पर लगी जाली पर जा गिरा, जिसकी चपेट में आने से कन्हैयालाल की मौत हो गई। शव को आसींद अस्पताल ले जाया गया, जहां मृतक के परिजनों सहित अन्य लोगों ने मुआवजे के साथ ही लापरवाही बरतने वाले बिजली कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिन्हें पुलिस ने समझाइश कर शांत करवाया। शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा।

दूसरी घटना आसींद थाना इलाके के पालड़ी क्षेत्र में हुई। दीवान श्रवणकुमार विश्नौई ने बताया कि पालड़ी निवासी नारायण 60 पुत्र नगजी रैबारी सोमवार सुबह खेत पर कृषि कार्य करने गये थे, जहां वह अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद गश खाकर गिर पड़े और गंभीर चोट आने से उनकी मौत हो गई। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। 

Similar News