पत्नी छोड़ गई तो दो बच्चों के पिता ने कर ली जीवन लीला समाप्त, पेड़ से लटका जंगल में मिला शव

By :  prem kumar
Update: 2024-10-16 10:16 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। एक दिन पहले बिना बताये घर से निकले दो बच्चों के पिता का शव बुधवार सुबह जंगल में खेजड़ी के पेड़ से झूलता मिला। इस घटना से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। माना जा रहा है कि पत्नी के नाते जाने से परेशान होकर युवक ने खुदकुशी की है। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

फूलियाकलां थाना प्रभारी देवराज सिंह के अनुसार, बुधवार सुबह उम्मेदपुरा के जंगल में ग्रामीणों ने एक युवक की खेजड़ी के पेड़ पर रस्सी के फंदे से झुलती लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी सिंह मौके पर पहुंचे। जहां ग्रामीण मौजूद थे। ग्रामीणों ने मृतक के कनेछनकलां का निवासी होने की बात कही। इसके चलते पुलिस ने परिजनों को मौके पर बुलवाया। परिजनों ने मृतक की पहचान कनेछनकलां निवासी ओमप्रकाश 30 पुत्र बख्साराम बैरवा के रूप में की। मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। टीम ने साक्ष्य जुटाये। इसके बाद शव को फंदे से उतारकर मोर्चरी भिजवा दिया, जहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में मृतक के पिता ने पुलिस को रिपोर्ट दी है।

कल सुबह पांच बजे घर से निकला था युवक

परिजनों ने पुलिस को बताया कि ओमप्रकाश मंगलवार सुबह 5 बजे बिना किसी को बताये घर से निकला था, जो लौटकर नहीं आया। वह अक्सर घर से चला जाता था, इसके चलते परिजनों ने इस और कोई ध्यान नहीं दिया था।

पत्नी के नाते जाने से परेशान था ओमप्रकाश

ओमप्रकाश की पत्नी तीन साल पहले उसे छोडक़र अन्यत्र नाते चली गई थी। इसके बाद से ओमप्रकाश पेरशान था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इसी बात को लेकर उसने खुदकुशी की है।

दो बच्चों का पिता था

एक बेटे और एक बेटी का ओमप्रकाश पिता था। उसकी पत्नी इन बच्चों को भी ओमप्रकाश के पास छोडक़र नाते चली गई। दोनों बच्चे अभी ओमप्रकाश के पास ही रह रहे थे। ओमप्रकाश के खुदकुशी करने के बाद इन दो बच्चों के सिर से हमेशा के लिए पिता का साया उठ गया। युवक, तीन भाइयों में एक था। 

Similar News