गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई व अंडर वल्र्ड डॉन दाउद इब्राहिम की दीवानगी ने युवक को दिखाई हवालात, इंस्टाग्राम पर फोटो डालकर की थी टिप्पणी

By :  prem kumar
Update: 2024-10-20 11:09 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। एक युवक को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नौई और अंडर वल्र्ड डॉन दाउद इब्राहिम के सोशल मीडिया पर फोटो डालकर टिप्पणी करने एक युवक को उस वक्त महंगा पड़ गया, जब पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर हवालात दिखा दी। इस कार्रवाई को हमीरगढ़ थाना पुलिस ने अंजाम दिया है।

बता दें कि गैंगस्टर्स और बदमाशों की फोटो सोशल मीडिया पर डालकर टिप्पणी कर आमजन में दहशत फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई के जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने थाना अधिकारियों को निर्देशित किया था। इसके चलते एएसपी पारस जैन व डीएसपी श्यामसुंदर विश्नौई के निकटतमक सुपरविजन में सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर पुलिस ने निगरानी शुरु की। इस दौरान कवि नगर, हमीरगढ़ निवासी आकाश 20 पुत्र राजु ने इन्स्टाग्राम पर गैंगस्टर लोरेन्स विश्नोई व अण्डर वल्र्ड डॉन दाउद इब्राईम की फोटो डालकर टिप्पणी की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये आरोपित आकाश को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई को थाना प्रभारी दिलीप सिंह, एएसआई नरपत सिंह, दीवान शिकवराज सिंह, कांस्टेबल वासुदेव, इंद्राराम ने अंजाम दिया।  

Similar News